नई दिल्ली, बिग बॉस 12 के घर से अनूप जलोटा के बाहर आने के बाद घमासान मचा हुआ है. जब दीपक ठाकुर और सुरभि ने जसलीन पर अनूप जलोटा से उनके रिश्ते को लेकर कमेंट किया तो जसलीन भड़कर गईं. उन्होंने दोनों की जमकर क्लास लगाई. 
जसलीन पर निशाना साधते हुए सुरभि ने जोर-जोर से गाना गाया- मैं क्या करूं राम, मुझे बुड्डा मिल गया. इसे सुनकर जसलीन भड़क गईं. उन्होंने गुस्से में कहा कि हर सदस्य अपनी जुबान पर कंट्रोल रखे. इसके बाद दीपक ने भी यह कहकर जसलीन को आग बबूला कर दिया कि अनूप जलोटा से रिश्ते रखने में उन्होंने उनका पैसा देखा है. 
इसके बाद दीपक और सुरभि ने उस वाकये को दोहरा दिया कि जसलीन ने रॉमिल से पूछा था कि तीन साल के रिलेशनशिप में प्रॉपर्टी का क्या सीन होता है. हालांकि, रॉमिल ने इस मामले में जसलीन का साथ दिया. उन्होंने कहा कि जसलीन ने ये बात अलग तरह से पूछी थी.
जसलीन ने कहा कि जब रॉमिल से ये सवाल उन्होंने किया तब अनूप जी भी मौजूद थे. इसका जबरन मजाक बनाया जा रहा है. जब दीपक और सुरभि चिढ़ाने लगे तो जसलीन जोर- जोर से कहने लगीं. हां खुश हो जाओ कि मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे छोड़ दिया. बाहर जाकर वह पलट गया. 
दूसरी तरफ श्रीसंत के बड़ा दांव चलने के बाद घमासान मच गया. श्रीसंत और दीपक आमने-सामने हो गए. इस दौरान श्रीसंत ने दीपक के बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि वे रजाई ओढ़कर जमकर रोए.
श्रीसंत ने दीपक के बारे में कहा कि इसका हाथ टूटा है, ये घर से बाहर हो जाएगा. इस बात पर दीपक नाराज हो गए. उन्होंने कहा- मैं हाथ टूटने के बावजूद टास्क करता हूं. आपकी तरह नहीं हूं. श्रीसंत के इस बयान पर रॉमिल ने भी उन पर अपनी भड़ास निकाली. रॉमिल ने श्रीसंत से कहा आपके भी पैर की सर्जरी हुई है. आपके बारे में किसी ने ऐसा नहीं कहा. आपकी समझ में कुछ भी नहीं आता है.
बता दें कि  कैप्टन श्रीसंत ने बिग बॉस हाउस में पूरा गेम पलट दिया है. उन्होंने बतौर कैप्टन पूरे हैप्पी क्लब को नॉमिनेट कर दिया.बिग बॉस ने कैप्टन श्रीसंत से घर के 7 सदस्यों को नॉमिनेट करने को कहा था. अपनी नई स्ट्रैटिजी के तहत श्रीसंत ने सबसे पहले दीपक ठाकुर का नाम लिया, फिर रोमिल, सुरभि, सबा, करणवीर, रोहित और जसलीन का.