देहरादून: उद्योगपति मुकेश अंबानी ने सोमवार को उत्तराखंड में केदारनाथ व बद्रीनाथ मंदिरों के दर्शन किए और अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी का कार्ड देवाताओं को अर्पित किया. रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक को हेलीपैड से बद्रीनाथ मंदिर का एक किलोमीटर से ज्यादा का सफर पैदल ही तय करना पड़ा क्योंकि बर्फबारी के बाद सड़क फिसलन भरी हो गई थी. मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी उद्योगपति अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं.

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन, मंदिर प्रमुख बी.डी. सिंह और अन्य रिलायंस अधिकारियों के साथ पहुंचे थे. एक अधिकारी ने कहा कि अंबानी बाद में केदारनाथ मंदिर पहुंचे और एक घंटे से ज्यादा देर तक प्रार्थना की. उन्होंने बाबा केदारनाथ को भी शादी का कार्ड अर्पित किया और मंदिर कोष में 51 लाख रुपये दान किए.

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है वेडिंग कार्ड
रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी 12 दिसंबर 2018 को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इसी बीच, सोशल मीडिया पर ईशा अंबानी का वेडिंग कार्ड वायरल हो रहा है. वेडिंग कार्ड दो हिस्सों में है. पहले बॉक्स में ईशा और आंनद के शुरुआती नाम के अक्षर (IA) लिखा हुआ है. दूसरे बॉक्स में 4 छोटे-छोटे बॉक्स रखे हुए हैं, जिनमें से एक में मां सरस्वती की तस्‍वीर है.
इस कार्ड को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. वेडिंग कार्ड का बॉक्स फूलों से सजाया गया है. शादी का कार्ड मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर में भी भेजा गया है. भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए शादी का कार्ड लेकर खुद मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी और नीता अंबानी सिद्धिविनायक मंदिर गए.

सितंबर में हुई थी दोनों की सगाई
सितंबर में ईशा अंबानी और आनंद पीरामाल की सगाई हुई थी. सगाई का कार्यक्रम इटली के लेक कोमो में हुआ था जो 3 दिन तक चला था. सगाई कार्यक्रम में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलिब्रिटी पहुंचे थे. इसके बाद मुकेश अंबानी ने मुंबई लौटकर भी एक बड़ी पार्टी दी थी.