बॉलीवुड में इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है. दीपिका-रणवीर, प्रियंका-निक के बाद एक और सेलेब्रिटी जोड़े का नाम चर्चा में बना हुआ है. यहां बात हो रही है अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की. दोनों की शादी की अटकलें सुर्खियों में बनी हुई है. अब करण जौहर ने अपने चैट शो कॉफी विद करण में मलाइका-अर्जुन की शादी की तरफ इशारा कर इन खबरों को सही करार दिया है. 
कॉफी विद करण के हालिया एपिसोड में आमिर खान गेस्ट थे. शो में मलाइका अरोड़ा ने स्पेशल अपीयरेंस दी. एंट्री के वक्त आमिर और करण, मलाइका का हाथ पकड़कर ला रहे थे. तभी करण ने कहा, ये जल्द ही आपकी जिंदगी में भी होने वाला है. करण की बातें सुनकर मलाइका उन्हें चुप कराने लगीं. दूसरी तरफ, सूत्रों का कहना है कि अर्जुन-मलाइका अप्रैल 2019 में शादी करने वाले हैं. 
पिछले दिनों खबर थी कि मलाइका ने इटली में अर्जुन कपूर संग बर्थडे सेलिब्रेट किया. बर्थडे मनाकर जब वे वापस लौटीं तो करण जौहर उन्हें छेड़ते हुए भी दिखे थे. 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सेट का एक वीडियो वायरल हुआ. इसमें करण मलाइका से पूछते हैं कि उन्होंने अपना बर्थडे किसके साथ सेलिब्रेट किया? क्या वो अपने बर्थडे पर अकेली थीं. मलाइका उनके सवालों को टालती नजर आई थीं.
DNA को दिए गए इंटरव्यू में दोनों के एक करीबी दोस्त ने बताया- ''अर्जुन और मलाइका एक साथ अच्छा समय बिता रहे हैं. दोनों एक दूसरे के बहुत करीब हैं. वे अपने रिश्ते को और एक्सप्लोर कर रहे हैं. दोनों के बीच ज्यादा दखलअंदाजी ठीक नहीं होगी. जैसा उन दोनों का रिश्ता है उसे कृपया वैसे ही रहने दिया जाए.''
पिछले दिनों 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में अर्जुन-मलाइका के बीच करीबी साफ नजर आई. दोनों जब मंच की ओर बढ़ रहे थे तो एक-दूसरे का हाथ थामे हुए थे. दोनों ने साथ में डांस भी किया. इससे पहले उन्हें लैक्मे फैशन वीक में साथ देखा गया था.बता दें, साल 2017 में मलाइका और अरबाज के बीच तलाक हो गया. कई रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के अलग होने की वजह अर्जुन कपूर को बताया गया.