टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक है. 5 नवंबर को कोहली के बर्थडे पर अनुष्का ने बड़े यूनिक अंदाज में उन्हें विश किया. अनुष्का ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, "Thank God for his birth." तस्वीरों में अनुष्का विराट कोहली को गले लगाती नजर आ रही हैं. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पिछले 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी.
विराट सोमवार को अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं. दुनियाभर से फैंस अपने पसंदीदा क्रिकेटर को सोशल मीडिया पर बधाई संदेश भेज रहे हैं. बताते चलें कि कोहली ऐसे भारतीय क्रिकेटर हैं जो दुनियाभर में लोकप्रिय हैं.  
कोहली इस खास मौके को बेहद निजी रखना चाहते हैं और यही वजह है कि वो पत्नी अनुष्का के साथ जन्मदिन मनाने के लिए हरिद्वार पहुंच चुके हैं.
विराट और अनुष्का ज्यादातर फेस्टिव टाइम में साथ ही नजर आते हैं. हाल ही में करवाचौथ के मौके पर दोनों ने साथ में तस्वीरें शेयर की थीं.
हाल ही में विराट और अनुष्का ने जब अपना पहला करवाचौथ मनाया तो भारत मैच हार गया था. जिसके बाद अनुष्का शर्मा को सोशल मीडिया में ट्रोल किया गया.
हालांकि कोहली ऐसा किए जाने का विरोध करते रहे हैं, लेकिन जब भी भारत मैच हारता है अनुष्का निशाने पर आ ही जाती हैं. हालांकि भारत मैच हार गया था, लेकिन कोहली ने उस मैच में वनडे करियर का 38वां शतक जड़ते हुए अनुष्का को शानदार तोहफा भी दिया.