अहमदाबाद, गुजरात में बेहद सख्त सुरक्षा वाले सचिवालय में रविवार की रात अचानक हड़कंप मच गया. सचिवालय में एक तेंदुआ बेरीकेडिंग के नीचे से अंदर घुस आया. सुरक्षाकर्मियों को सचिवालय में तेंदुए की खबर मिली तो सभी के होश उड़ गए. रात से तेंदुए को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. सुबह किसी को भी सचिवालय में जाने की इजाजत नहीं दी गई है.
सुरक्षाकर्मियों को सीसीटीवी की तस्वीरें देखकर पहले तो लगा कि गेट नंबर सात से कोई कुत्ता अंदर घुस रहा है. लेकिन जब और करीब से जानवर को देखा तो उनके होश उड़ गए. तेंदुए के सचिवालय में घुसने की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई.
बेहद दबे पांव से तेंदुआ गेट के नीचे से घुसा और कुछ ही पल में ओझल हो गया.

सचिवालय में तेंदुए को पकड़ने के लिए ऑपरेशन चलाया जा रहा है. वन विभाग की टीम को बुलाया गया है. 100 से ज्यादा वन विभाग के लोग सचिवालय के अंदर मौजूद हैं.

तेंदुए को पकड़ने के लिए बड़ा सा पिंजड़ा भी मंगवाया गया है. फिलहाल किसी को भी सचिवालय के अंदर घुसने नहीं दिया जा रहा. ये सुनिश्चित किया जा रहा है कि अगर सचिवालय में तेंदुआ है, तो उसे पकड़ लिया जाए. तेंदुआ अभी कहां है, इसके बारे में किसी को कुछ भी नहीं पता.

सचिवालय में काम करने वाले लोगों का कहना है कि आसपास जंगल का इलाका है. हो सकता है कि ये तेंदुआ भटककर यहां आ गया हो.

सुबह कई घंटे चले सर्च ऑपरेशन के बाद फॉरेस्ट सेक्रेटरी ने दावा किया है कि सचिवालय परिसर से तेंदुआ निकल गया है. अब सचिवालय में सभी कर्मचारियों को एंट्री दी जा रही है.