नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि जब भी उनकी किसी सह अभिनेत्री की शादी होती है तो वह बहुत भावुक हो जाते हैं. शाहरुख ने शुक्रवार को मुंबई में अपनी अगली फिल्म 'जीरो' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर यह बात कही. उनसे जब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बारे में पूछा गया कि वह उनकी शादी में क्या करेंगे तो इस पर उन्होंने कहा, "हर किसी को अपनी जिंदगी में शादी करनी चाहिए लेकिन मैं उनकी शादी में क्या करूंगा? बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवना. उनकी शादी होगी, वे जिंदगी का लुत्फ उठाएंगे, उनके बच्चे होंगे. इसमें मैं क्या करूंगा? मेरी शादी बहुत पहले हो चुकी है तो क्या मुझे दोबारा शादी करना चाहिए?"
शाहरुख ने दीपिका और रणवीर को बधाई देते हुए कहा, "मैं उन्हें आशीर्वाद देता हूं. उनकी खुशियों की कामना करता हूं. मैं बहुत खुश होता हूं जब मेरी सह अभिनेत्रियों की शादी होती है, मैं भावुक हो जाता हूं. जब मैंने श्रीदेवी और माधुरी जी के साथ काम करना शुरू किया तो उनकी शादी हो गई. इसकी बाद मेरे साथ काम करने वाली अभिनेत्रियों की दूसरी पीढ़ी की भी शादी हो गई और अब ये तीसरा सेट है, जिनकी शादियां हो रही हैं." बता दें, शाहरुख खान के फैंस इस पूरे साल अपने चहेते सितारे की फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में शाहरुख ने अपने फैंस को अपने बर्थडे पर आने वाली फिल्‍म 'ZERO' का ट्रेलर लॉन्‍च कर एक बड़ा सरप्राइज दिया.  
अभी अपनी फिल्‍मों में रोमांस के बादशाह बने नजर आने वाले शाहरुख निर्देशक आनंद एल राय की इस फिल्‍म में एक छोटे कद वाले शख्‍स के किरदार में नजर आएंगे. फिल्‍म 'जीरो' में शाहरुख के साथ एक बार फिर कैटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी नजर आने वाली है. यह जोड़ी इससे पहले फिल्‍म 'जब तक है जां' में नजर आ चुकी है. (इनपुट एजेंसियों से भी)