भजन सम्राट अनूप जलोटा ब‍िग बॉस के घर से बाहर आने के बाद जसलीन संग अपने र‍िश्ते को नकार चुके हैं. लेकिन अब उनका ये भी कहना है कि शो का ह‍िस्सा बनकर उनका आर्थ‍िक नुकसान हुआ है. 
दरअसल, अनूप जलोटा हाल ही में एक टीवी शो में बतौर गेस्ट पहुंचे. यहां उनसे ब‍िग बॉस 12 के शो के बारे में पूछा गया. उनका कहना है कि ब‍िग बॉस में जर्नी अच्छी रही लेकिन आर्थ‍िक नुकसान हुआ. उनके कई कंसर्ट कैंस‍िल हुए. वहीं जब उनसे ये सवाल किया गया कि घर में जसलीन के साथ डेट पर जाने के बाद आप मुकर क्यों रहे हैं. इस पर उनका कहना है कि वो र‍िश्ता बहुत म्यूज‍िकल था. मैं जसलीन का गुरु हूं. हमारे बीच कोई प्रेम का र‍िश्ता नहीं. भजन सम्राट ने कहा, मैं भजन गाता हूं इसका मतलब ये नहीं कि मुझे हाथ में कमंडल लेकर चलना चाह‍िए. मैं कोई संत नहीं हूं. आम इंसान की तरह मेरा भी जीवन है. मैंने भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड के कई गाने गए हैं. मैं गायक हूं. 
बता दें प‍िछले द‍िनों जब घर में ह‍िना खान पहुंची थीं तो उन्होंने जसलीन को बताया था कि अनूप जी र‍िश्ते से इंकार कर रहे हैं. इस पर जसलीन ने कहा था मैं उनके साथ रही हूं, डेट पर जाती हूं. उन्हें किस करती हूं. ये सब म्यूज‍िकल र‍िलेशन कैसे हो सकता है. जसलीन इन द‍िनों अनूप जलोटा से नाराज हैं. उन्होंने ब‍िग बॉस हाउस में ये रहकर अनूप जलोटा से ये र‍िक्वेस्ट की है कि वो इंटरव्यू में यूं ही कोई बात नहीं कहें. हम र‍िलेशन में हैं, यही सच है. जसलीन का कहना है कि वो घर से बाहर आने पर इस बारे में अनूप जी से बात करेंगी.