नई दिल्ली. सलमान खान अगर किसी की खिंचाई करने पर आ जाएं तो सीजन भर उस कंटेस्टेंट की खैर नहीं, कुछ ऐसा ही हाल इस सीजन श्रीसंत का है. ऐसे में वह हमेशा सलमान से सबसे ज्यादा डांट खाते हैं तो उनपर ही सलमान सबसे ज्यादा मजाक भी बनाते हैं. लेकिन यह बात सिर्फ सलमान की नहीं रह गई अब तो घर में आने वाले मेहमान भी श्रीसंत पर ही फोकस नजर आते हैं.

शनिवार को 'वीकेंड का वार' में घर में आए सिंगर आदित्य नारायण ने भी श्रीसंत की जमकर खिंचाई की. शनिवार का एपिसोड में सबने जमकर ठहाके तब लगाए जब कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने सलमान के लिए करवाचौथ की पूजा की. वहीं लोगों को हिना खान की अदालत में भी अपनी अपनी सफाई पेश करने का मौका मिला. यानी कहना गलत नहीं होगा कि इस 'वीकेंड का वार' शो फुल टू एंटरटेनिंग था. 
हिना खान के कटघरे में आई जसलीन 
'वीकेंड के वार' में सलमान खान की जगह हिना खान घरवालों को कठघरे में खड़ा किया और उनपर इल्‍जाम लगाती नजर आईं. पिछले सीजन में टॉप 2 में पहुंचने वाली हिना खान ने घर के कई सदस्‍यों पर इल्‍जाम लगाए. ऐसे में हिना खान ने जब जसलीन मथारू को कटघरे में खड़ा किया तो उनसे सीधे-सीधे पूछा कि वह एक झूठे रिश्‍ते के सहारे 'बिग बॉस' में आई हैं. हिना ने जसलीन पर इल्‍जाम लगाते हुए कहा कि यह बात वह नहीं बल्कि खुद अनूप जलोटा ने घर से निकलने के बाद कही है. यह सुनते ही जसलीन अपनी सफाई में कहती हैं, 'मैं उन्‍हें Kiss कर रही हूं, उनके साथ डेट पर जा रही हूं.. ये कैसा गुरू शिष्‍य का रिश्‍ता है. पहले मुझे इस बात का जवाब खुद अनूप जलोटा जी से ही चाहिए.
सलमान के लिए करवाचौथ की पूजा
'बिग बॉस 12' में उस समय ठहाके गूंज उठे जब कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने सलमान खान के लिए करवाचौथ की पूजा की. ऐसा नहीं था कि यह पूजा इनडोर सेट पर हुई तो चांद नहीं था. 'बिग बॉस' के सेट पर भारती के व्रत तोड़ने के लिए चांद भी लाया गया. सलमान ने भी भारती के इस मजाक को जमकर एंजॉय किया.
आदित्य नारायण ने की श्रीसंत की खिचाईं 
जब सलमान खान ने श्रीसंत, दीपिका, श्रृति और करणवीर को घर से बेदखल होने से सुरक्षित घोषित किया तो इस मौके पर मौजूद गेस्ट आदित्य नारायण ने 'बिग बॉस' के घर में बहन बनाने वाले श्रीसंत की जमकर खिंचाई की. इसके बाद आदित्य ने भाई बहन के प्यार वाला गाना भी सुनाया. इसके साथ आदित्य ने 'प्यार हमें किस मोड पे ले आया' गाकर भी श्रीसंत को छेड़ा.