नई दिल्ली. शाहरुख़ खान के बर्थडे पर दो नवम्बर को रिलीज़ किया गया फिल्म ज़ीरो का ट्रेलर लोगों इतना पसंद आएगा यह तो शायद किसी ने नहीं सोचा होगा. यह ट्रेलर रिलीज के कुछ ही घंटे में एक इतिहास जैसा रच गया है. इसे अब तक कुल 64 मिलियन व्यूज मिले हैं. क्योंकि शाहरुख ने खुद भी इन व्यूज के 53 मिलियन होने की दुआ मांगी थी लेकिन कुछ ही घंटों में इस ट्रेलर ने कमाल कर दिखाया है.

शाहरुख को मिला बर्थडे गिफ्ट 
इस ट्रेलर की सफलता को देखते हुए कहा जा सकता है कि दर्शकों अपने सुपर स्टार को सबसे बेहतरीन बर्थडे गिफ्ट के तौर पर यह व्यूज दिए हैं. बता दें कि 2 नवंबर को शाहरुख का बर्थडे बड़ी धूम धाम से मनाया गया था. इसी दिन दोपहर में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. 
शाहरुख ने मांगे थे 53 मिलियन व्यूज 
करीब तीन मिनट 13 सेकेंड का ये ट्रेलर रिलीज के 24 घंटे पहले ही सवा चार करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका था. हालांकि इतना होने के बाद भी शाहरुख़ खान का मन नहीं भरा और उन्होंने ट्वीटर पर लिखा कि अगर 53 मिलियन यानि पांच करोड़ से अधिक हो जाए तो और भी मज़ा आ जाए. बस फिर क्या था शाहरुख की दुआ कुबूल होने में चंद घंटे का समय भी नहीं लगा. यह वीडियो अब तक कुल 64 मिलियन बार देखा जा चुका है.  
बता दें शाहरुख खान ने शुक्रवार को ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर बताया कि वह अपनी फिल्म 'जीरो' में सलमान खान के कैमियो करने पर काफी भावुक हो गए थे. शाहरुख से जब पूछा गया कि सलमान फिल्म से कैसे जुड़े तो उन्होंने कहा, "आनंद (निर्देशक एल.राय) ने सबसे पहले कैटरीना कैफ से इस फिल्म के बारे में बात की थी और उस समय सलमान ने भी इस कहानी के बारे में सुना. इसके बाद सलमान ने सीधे फोन कर कहा, 'मैंने कहानी सुनी है, तू ये फिल्‍म कर ले.' संयोग यह था कि आखिर में मैंने फिल्म को हां कह दी और फिर उन्होंने कहा कि वह एक गीत के जरिए इस फिल्म का हिस्सा बनेंगे. यह बहुत सम्मान और प्यार भरा फैसला था.'
खबरों की माने तो शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो के थियेट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स 100 करोड़ रूपये में बेचे गए हैं. हालांकि इसके पहले फिल्म 'दिलवाले' को 130 करोड़ रूपये में बेचा गया था. ख़बर है कि फिल्म 'ज़ीरो' की लागत करीब 300 करोड़ से अधिक है.