नई दिल्ली,  मध्यप्रदेश में चुनाव से पहले एक वायरल वीडियो को लेकर सियासत गरमा गई है. दरअसल, मध्य प्रदेश बीजेपी ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और छिंदवाड़ा से सांसद कमलनाथ का एक वीडियो ट्वीट किया है जिसे लेकर सीएम शिवराज और बीजेपी के तमाम नेताओं ने कमलनाथ और कांग्रेस पर हल्ला बोला है.

शनिवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमे वो टिकट देने की बात कर रहे थे. इसी वीडियो में एक जगह कमलनाथ कथित रूप से ये बोलते हुए दिख रहे हैं कि उन्हें जीतने वाले कैंडिडेट चाहिए, अगर उसपर केस हो तो भी कोई बात नहीं है. वीडियो में कमलनाथ कथित तौर पर बोलते हुए दिख रहे हैं, "कोई कहता है इसके ऊपर तो चार केस है, मैं कहता हूं होए पड़े पांच, हम तो इसमें हैं कि मुझे तो जीतने वाला चाहिए." पहली नजर में वीडियो को देखकर लग रहा है कि कमलनाथ कथित तौर पर अपराधियों को भी टिकट देने की बात कर रहे हैं. हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं.

इस वीडियो के वायरल होने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया और लिखा 'अगर यही कांग्रेस की राजनीति है तो...बाकी जनता खुद ही समझदार है, वही फैसला करेगी की 28 नवंबर को मतदान कर किसको विजयी बनाएगी'. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी इस वीडियो को रिट्वीट किया है.  
कांग्रेस ने बताया 'डॉक्टर्ड वीडियो'

कांग्रेस ने कमलनाथ के वायरल हो रहे वीडियो को डॉक्टर्ड यानी मूल वीडियो से छेड़छाड़ कर बनाया गया वीडियो बताया है. कांग्रेस प्रवक्ता शोभा ओझा ने शिवराज सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "क्या शिवराज सिंह जी अब अपनी साख बचाने के लिए डॉक्टर्ड वीडियो का सहारा लेंगें, प्रदेश की जनता 28 नवंबर को ऐसे एडिटेड वीडियो का जवाब देगी." शोभा ओझा ने कहा कि वे शिवराज के ट्वीट की शिकायत चुनाव आयोग में करेंगी'.
बीजेपी ने कहा सायबर सेल में करे शिकायत

वहीं वीडियो को बीजेपी ने असली बताया है. बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा  'देखिये कमलनाथ का जो वीडियो वायरल हुआ और जिस पर शिवराज सिंह ने टिप्पणी की है वो वीडियो वाकई ये दर्शाता है कि कांग्रेस की प्रवृत्ति आपराधिक हो चली है. अगर ये वीडियो झूठा है, फर्जी है, तो कमलनाथ जी स्वयं आएं और साइबर सेल में इसकी शिकायत दर्ज कराएं.'