नई दिल्ली: लोकप्रिय टेलीविजन शो ''बिग बॉस' 12' के एक स्पेशल एपिसोड में घर के अंदर एंट्री कर नया उतार-चढ़ाव लाने को तैयार पूर्व प्रतियोगी सना खान को 'बिग बॉस' के घर में जाना मजेदार लगता है और उन्होंने 'बिग बॉस' और रोमिल को मजबूत प्रतियोगी बताया. सना ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, "मैं 'बिग बॉस' में एक दुकानदार के रूप में गई. बहुत से लोग आम लोगों और हस्तियों में अच्छे दावेदार हैं. जाहिर है जब आप एक नए चेहरा देखते हैं तो उत्साहित होते हैं. मुझे उनसे मिलकर अच्छा लगा. 'बिग बॉस' हाउस में जाना हमेशा मजेदार रहा है."
जानें सना की नजर में कौन है मजबूत
प्रतियोगियों के बारे में उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि रोमिल मजबूत है और श्रीसंत भी मजबूत दिख रहे हैं. मेरे विचार में हर कोई यही सोचता है, लेकिन निश्चित तौर से दीपका, करण मजबूत हैं. दीपिक भी बहुत मजबूत हैं." उन्होंने कहा, "करण मजेदार हैं, लेकिन घर में वह कमजोर दिख रहे हैं, इसलिए उनके अच्छा करने की उम्मीद कर रही हूं."
दिवाली धमाल वीक
बता दें, 'बिग बॉस 12' के दिवाली धमाल वीक में सीजन-6 की कंटेस्टेंट सना खान ने एंट्री मारी. घर में दिवाली मेला लगा, जिसमें सना दुकानदार बनकर आईं. शो में फुलऑन मस्ती और धमाल जारी है. सना खान के अलावा शो में सपना चौधरी भी नजर आईं. उन्होंने स्पेशल डांस परफॉर्मेंस दी. बीबी रंगोली टास्क के बाद मिले इस फन टास्क ने घर का माहौल बदल दिया.