नई दिल्‍ली: सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्‍तों' के फैंस गुरुवार को तब चौंक गए, जब इस सीरियल की अहम किरदार एक्‍ट्रेस दृष्टि धामी ने अचानक इस शो से बाहर जाने का ऐलान कर दिया. दृष्टि इस शो में नंदनी का किरदार निभाती हैं. इस शो में नंदनी एक ऐसी महिला है, जो अपने पति से परेशान थी और उसकी सहेली मौली (अदिति शर्मा) उसे उसके चुंगल से बचाती है. लेकिन बाद में नंदनी का रिश्‍ता मौली के ही पति कुणाल (शक्ति अरोड़ा) से हो जाता है. ऐसे में अपने इस किरदार के चलते ही दृष्टि के इस किरदार को सोशल मीडिया पर जमकर ताने मिल रहे थे.

दृष्टि धामी इससे पहले अपने शो 'मधुबाला' के चलते टीवी पर छा गई थीं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि सोशल मीडिया पर मिल रही फैंस की इन्‍हीं आलोचनाओं के चलते दृष्टि ने यह छोड़ने का फैसला लिया है. जबकि वहीं यह भी खबरें आ रही हैं कि वह इस शो में अपने किरदार से खुश नहीं थीं. बता दें 2016 में अपने शो 'एक था राजा एक थी रानी' से भी दृष्टि धामी ने ऐसे ही दूरी बना ली थी.
दृष्टि ने अपने इंस्‍टाग्राम पर इस शो के कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ' और इसी के साथ 'सिलसिला..' की नंदिनी के सफर का यहां अंत होता है. यह छोटा लेकिन एक मजेदार सफर था.'
बता दें कि 'सिलसिला बदलते रिश्‍तों का' सीरियल इसी साल जून से कलर्स चैनल पर शुरू हुआ था. इस शो में दृष्टि के साथ शक्ति अरोड़ा और अदिति शर्मा मुख्‍य किरदार में हैं. दृष्टि ने अपने करियर की शुरुआत 2007 में सीरियल 'दिल मिल गए' से की थी. वह अपने सीरियल 'मधुबाला- एक ईश्‍क एक जुनून' से काफी हिट हुई थीं.
इसके अलावा वह 'परदेस में है मेरा दिल', 'एक था राजा एक थी रानी' में नजर आ चुकी हैं.