दिल्ली: टीवी की सबसे चर्चित और लाडली बहू इशिता भल्ला अका दिव्यांका त्रिपाठी आज कल सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इन दिनों दिव्यांका एक नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही है. जिसकी खबर दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. आपको बता दें कि दिव्यांका पहली बार वेब सीरीज में नजर आएंगी. इस वेब सीरीज का नया पोस्टर सामने आया है जिसमें दिव्यांका बेहद ही बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. आप पोस्टर में देख सकते हैं कि दिव्यांका किचन में खड़ी हैं और रोमांटिक अवतार में दिख रही हैं . इस तस्वीर को खुद दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस पोस्टर के साथ दिव्यांका ने कैप्शन में लिखा है- 'प्यार की आंच पर पक रहा है कुछ खास! क्या अपको पता है कौन है इसमें मेरे साथ?' गौरतलब है कि सामने आए पोस्टर में दिव्यांका शेफ के लुक में दिखाई दे रही हैं।
दिव्यांका की इस वेब सीरीज का नाम 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' है जो की ऑल्ट बालाजी ऐप पर आएगी. दिव्यांका अपनी पहली वेब सीरीज के लिए बहुत ही उत्साहित दिख रही हैं. दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए एक वीडियो भी शेयर किया था. 
अब आपको बता दे कि दिव्यंका के साथ और कोई नहीं बल्कि टीवी के रोमांस किंग राजीव खंडेलवाल हैं. 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' वेब सीरीज की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं.
फिलहाल दिव्यांका एकता कपूर के टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में भी काम कर रही हैं. राजीव खंडेलवाल इससे पहले भी ऑल्ट बालाजी के साथ काम कर चुके हैं.