टीवी के पॉपुलर क्व‍िज शो "कौन बनेगा करोड़पत‍ि" में इस बार 'कर्मवीर' एप‍िसोड में अमिर खान बतौर गेस्ट आने वाले हैं. शो में आमिर खान के साथ एक ऐसे शख्स भी नजर आएंगे जो वाकई में कर्मवीर हैं. इनका नाम जलालुद्दीन गाजी है. 

इस शो का एक प्रोमो सोनी टीवी ने जारी किया है. केबीसी का ये एपिसोड 2 नंवबर को टेलिकास्ट होगा. 
जलालुद्दीन गाजी के जीवन की शुरुआत सड़क पर भीख मांगकर हुई थी. लेकिन आज वो गरीब बच्चों के लिए तीन स्कूल चलाते हैं. वो भी सिर्फ 5 रुपये की सहायता के साथ.
प्रोमो में जलालुद्दीन ने बताया कि जब वो दूसरी कक्षा में थे तो उन्होंने टॉप किया था. वो पढ़ाई करके डॉक्टर बनना चाहते थे. लेकिन उनके पिता के पास और पैसे नहीं थे कि उनके लिए किताब खरीद पाएं. इसलिए वो आगे नहीं पढ़ पाए.
जलालुद्दीन ने आगे कहा, 'मैं जितने दिन जिऊंगा उतने दिन गरीब बच्चों को शिक्षित करने की कोशिश करुंगा. उन्होंने  अब तक तीन स्कूल खोले हैं. इन स्कूलों में 486 बच्चे पढ़ते हैं. 
गाजी के काम से अमिताभ बच्चन और आमिर खान बेहद प्रभावित हुए. अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने गाजी की सराहना की. बता दें कि इस स्पेशल एप‍िसोड में पहले तो हमेशा की तरह अमिताभ सवाल-जवाब करेंगे. लेकिन थोड़ी देर बाद आमिर खान भी बिग बी से सवाल पूछने शुरू देंगे. पहले जारी हुए प्रोमो से ये बात सामने आ चुकी है.