मेष - कठोर परिश्रम करने पर ही सोचे हुए कार्यों में सफलता मिलेगी, उद्देश्य पूर्ति हेतु दिन अति उत्तम है,शुभता के फल प्राप्त होंगे। परिश्रम  करने से ना चुकें।  

वृषभ - किसी धार्मिक यात्रा पर जाने के योग बन रहें है,परिजनों के मध्य आत्मीय सम्बन्ध बनेगे,भाई-बहनों में परस्पर विश्वास की वृद्धि होंगी। दान-पुण्य करें।  

मिथुन - सामाजिक कार्यों की चिंता बानी रहेंगी,किसी कद्दावर नेता से मेलमुलक़ात का अवसर मिलेगा,समय का लाभ उठाने में भलाई है। बिना संकोच लाभ उठाये। 

कर्क -  स्त्री का सुख मिलेगा,युवाओं विवाह तय होने की पूरी सम्भावना है,बिना परिश्रम के अनुत्तम लाभ मिलने के प्रबल योग है।  प्रयास करें 

सिंह - किसी प्रिय व्यक्ति से मुलाक़ात होंगी,रोजगार/व्यापार के मामले में आपको दूर यात्रा पर जाना पड़ सकता है,यात्रा से लाभ के योग बनेगे। यात्रा को ना टाले। 

कन्या - प्रिय वस्तु का लाभ होने के संकेत है,विजय प्राप्ति होंगी,सर्वत्र आपके कार्यों की प्रशंसा होने के योग बन रहें है,आनंद की अनुभूति होगी।  देव आराधना करें।  

तुला - क्रोध करने से आपको भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है,दूसरे लोग आपकी कमजोरी का फायदा  उठाने की चेष्टा करेंगे,अंतर्मन में पीड़ा होंगी। क्रोध करने से बचें।  

वृश्चिक - भारी विरोध का सामना करना पड़ेगा,विरोधी पक्षकार आप पर भारी दबाव बनायेगे,आपका अडिग रवैया आपको परेशानी में डाल सकता है।  सहज रहें। 

धनु - अचानक बड़े खर्च के होने  आर्थिक संकट उत्पन्न होंगे,तत्काल कर्ज की व्यवस्था करना पड़ेगा,सायंकाल होते होते समस्या का समाधान होगा। संयम से काम ले। 

मकर - अार्थिक क्षेत्र मजबूत होगा,धनलाभ का प्रचुर अवसर भी आएगा,वित्तीय  संतुलन होने से नयी योजना में निवेश करने की योजना बनेगी। निवेश करना हितकारी है। 

कुम्भ - रोग के होने के कारण  विश्राम करना पड़ेगा,किसी जरूरी कार्य की चिंता सताएगी,मानसिक आघात पहुंचेगा,कार्यों में बधा उत्पन्न होगी। समय को पहचाने और कार्य करें।  

मीन - सोना-चांदी क्रय करने के प्रबल बनेगे,घर परिवार में ख़ुशी काह वातावरण निर्मित होगा,स्त्री के भाग्य से लाभ होने की सम्भावना बनेगी। स्त्री की सलाह को माने।