मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. तेंदूखेड़ा से बीजेपी विधायक संजय शर्मा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. संजय शर्मा ने इंदौर में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. दो बार तेंदुखेडा सीट से पार्टी के विेधायक रहे संजय शर्मा का कांग्रेस में जाना बीजेपी को ऐन चुनाव के वक़्त बड़ा झटका माना जा रहा है.

जानकारी के अनुसार बीजेपी पार्टी के सर्वे में संजय शर्मा के टिकट कटने की चर्चा चल रही थी. कांग्रेस में शामिल होने के बाद संजय शर्मा ने शिवराज पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह के नेतृत्व में घुटन महसूस हो रही थी. सिर्फ़ बातों के अलावा मुख्यमंत्री ने मेरे विधानसभा क्षेत्र में कुछ नहीं किया.

बता दें कि संजय शर्मा पहले कांग्रेस में ही थे, बाद में बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्हें तेंदूखेड़ा से टिकट मिला था. और जीतने के बाद वे विधायक बने थे. बताया जा रहा है कि संजय शर्मा को टिकट कटने की आशंका थी. इसलिए वे पार्टी से नाराज चल रहे थे. संभावना जताई जा रही है कि कांग्रेस उन्हें तेंदूखेड़ा से ही अपना प्रत्याशी बनाएगी. पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी ने कांग्रेस में उनकी घर वापसी कराई है.