नई दिल्ली, ब‍िग बॉस के घर में फैंस और घरवालों दोनों को किसी द‍िन का इंतजार होता है तो वो है वीकेंड का वार. इन द‍िन सलमान खान घरवालों की पोल खोलने के साथ कई टास्क भी देते हैं. ऐसा ही एक टास्क इस बार भी आया, जब सलमान खान ने घर के सदस्यों को कहा, मैं एक स्टेटमेंट सुनाने जा रहा हूं. आप सबको उन्हें बारी आने पर पहचानना होगा. ज‍िस किसी पर शक होगा आपको उसके स‍िर पर अंडा फोड़ना होगा.
सलमान खान के इस टास्क को सुनकर घरवालों के होश उड़ जाते हैं. फिर शुरू होती है सलमान खान की स्टेटमेंट ल‍िस्ट. इसमें सलमान खान सबसे पहले दीपक से कहते हैं कि किसी ने बोला है कि वो मुझे घूर कर देखता है लेकिन मुझे अच्छा नहीं लगता. ये सुनते ही दीपक सोमी के स‍िर पर अंडा फोड़ते हैं. दीप‍िका की बारी आने पर सलमान कहते हैं किसी ने कहा है कि वो आपको छोड़ रहे हैं लेकिन वो ऐसा नहीं करेंगे. ये बस उनकी स्ट्रैटजी है. ये सुनकर दीप‍िका का शक श्रीसंत पर जाता है. वो उनके स‍िर अंडा फोड़ देती हैं.

फिलहाल ये टास्क केवल देखने में अजीब लग रहा होगा. लेकिन इससे घर में हंगामा भी मचेगा क्योंकि घरवालों के सामने कई राज भी खुल रहे हैं. हर किसी के स्टेटमेंट को सुनकर सदस्यों के बारे में सबको जानकारी मिल रही है. घर के सदस्यों के बीच पहले से ज्यादा खीचतान शुरू हो चुकी है. आने वाले द‍िनों में देखना ये होगा कि कौन किसके साथ खड़ा होता है.