क्या मेरे पास एक परफेक्ट सेक्स पार्टनर है? यह वह सवाल है, जो लगभग हर जोड़े के दिमाग में गूंजता रहता है। हालांकि यह कहना बेहद मुश्किल है कि परफेक्ट सेक्स पार्टनर के मायने क्या हैं, लेकिन कुछ चीजों के जरिए यह जरूर कहा जा सकता है कि यह गुण अच्छे सेक्स पार्टनर में होने ही चाहिए। आइए जानते हैं अच्छे सेक्स पार्टनर के 6 गुण...
हाइजीन का रखे ख्याल 
कोई भी ऐसे पार्टनर के साथ ही लव मोमेंट्स चाहता है, जो साफ-सफाई का बहुत ध्यान रखता हो। इसलिए यौन संबंधों में हाइजीन का भी बहुत महत्व है। यह सुनिश्चित करें कि पार्टनर के नाखून कटे हों और साफ हों। इसके अलावा बॉडी वैक्स्ड हो तो ज्यादा अच्छा है। शरीर पर बहुत ज्यादा बाल होने से प्यार का आनंद कम हो जाता है। 

ओरल सेक्स नहीं होना चाहिए मुद्दा 
आप जानते हैं कि आपको क्या अच्छा लगता है। इसलिए एक अच्छे पार्टनर को बेड पर पार्टनर को प्लेजर देने के लिए पीछे नहीं हटना चाहिए। यदि यह हमेशा न हो सके तो जब पार्टनर का मूड हो, तब उसके मुताबिक ही करना चाहिए। 

एडवेंचर लवर 
सेक्स के दौरान आप पार्टनर के सबसे करीब होते हैं। इस दौरान यदि आप कुछ प्रयोग करते हैं तो फिर नजदीकी और बढ़ सकती है। इसके अलावा सेक्स का आनंद भी बढ़ जाता है। डर्टी टॉक और चॉकलेट बाथ वगैरह की भी मदद ली जा सकती है। 

फिटनेस है जरूरी
सेक्स में यूं तो वजन का इशू बहुत आड़े नहीं आता है, लेकिन यदि पार्टनर का पेट निकला हुआ हो तो निश्चित तौर पर आनंद कम हो जाता है। इसलिए परफेक्ट सेक्स पार्टनर का अहम गुण उसकी फिटनेस भी है। 

नई चीजें करें ट्राई
सेक्स के दौरान नई चीजें करना भी रिलेशनशिप को मजबूत करता है। यदि आपका पार्टनर नई-नई चीजें ट्राई करना जानता है तो निश्चित तौर पर उसे परफेक्ट सेक्स पार्टनर कहा जा सकता है। 

फैंटेसी करें शेयर
आपका पार्टनर यदि बेड पर फैंटेसी शेयर करता है तो उससे प्यार का आनंद बढ़ जाता है। कोई भी पार्टनर तब तक परफेक्ट नहीं कहा जा सकता, जब तक वह अपनी सेक्शुअल प्रिफरेंस को डिस्कस न करे।