मेष - जीवनसाथी से परेशानी होगी, सामंजस्य की कमी के कारण आपको अपमानित होना पड़ेगा, समझ से काम करें। परिजनों 

को महत्त्व दे।

 

वृष - आपने सभी काम समय रहते निबटाये,आनेवाला समय आपका बहुत ही अस्थिर है,योजना अनुरूप की काम करें। बारबार निति में बदलाव न करें।  

 

मिथुन -आप सकारात्मक विचारो पर ही रहे,अन्य लोगो के कार्यों के बीच दखल न दे, कोई जिम्मेदारी बेवजह न ले। अपनी  हद में रहना ठीक होगा । 

 

कर्क - स्वजनों के बीच खुश रहेगे, किन्तु परिजनों का भी महत्व बनाये रखे,घरपरिवार  में अनबन हो सकती है।  सभीजनों का ध्यान रखे।

 

सिंह - करीबी रिश्तों में आ रही टकराहट को टाले, परिस्थितियां आपके पक्ष में नहीं है, कोई महिला दखल से परेशानी।दूसरों के दखल से बचें 


 
कन्या -आसानी से अपने कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेंगी,अवसरों को पहचाने और आगे की योजनाये बनाये , लाभ होगा। निर्णय लेने में देरी ना करे।

 

तुला - कारोबारी नए सौदें मिल सकते है, वित्तीय कोष को लाभदायी योजनाओं में निवेश करने का सफल प्रयास करेंगे। समय अनुकूल है। 

 

वृश्चिक - कार्यक्षेत्र में अनुभव का समुचित लाभ मिलेगा ,कर्मचारियों के कारण  निराशा होवे,अंततः सफलता मिलेगी।सजग रहना जरुरी है । 

 

धनु -  अपनी प्राथमिकता तय करे और आगे बढे, कामकाज में निराशा होने से मन दुखी रहेगा, बेचैनी बढ़ेगी। भ्रम की भावना से बचे । 


 मकर- बने हुए कार्यों को रद्द करना होगा किसी प्रियजन की मृत्यु का समाचार मिलेगा , यात्रा भी सम्भव होवे।धैर्य से काम ले । 

 

कुम्भ - सामाजिक तौर पर विरोध का सामना करना पड़ सकता है, अनुभवों के आधार पर निर्णय लेना  जरुरी होगा।
         सहभागिता से बचे।

 

मीन - जाने -अनजाने में किया गया कृत्य परेशान करेंगा, आपकी बनी प्रतिष्ठा नष्ट होगी, ज्यादा जिम्मेदार ना बने।
        नेतृत्व से बचे ।