मेष -आपने कर्त्तव्य से विमुख होने में हानि के योग है , जिम्मेदारियों के प्रति सजग रहे , समय माध्यम है।सलाहकारों से राय ले .


वृष - धन निवेश के सम्बन्ध में सावधानी बरतना जरुरी है, व्यापर में नीतिगत निर्णय लेना आवश्यक है। निर्णयों को टाले नहीं 


मिथुन - समय की अनुकूलता और आवश्यकता का ध्यान रखना होगा , रोजगार के क्षेत्र में घोर संकट के योग है।आत्मविश्वास से कम ले .


कर्क - नए अनुभवों की अनुभूति होगी , आध्यात्मिक विचार आपको सफल बनायेगे, दूसरों की सहायता करें।  दान - पूण्य  करें।


सिंह - पिता की ओर से शुभ सन्देश मिलने वाला है, परिवार में आपकी प्रतिष्ठा स्थापित होगी , मान्यता मिलेगी। कुलदेवता को स्मरण करें।


कन्या - अतिथियों के आगमन से कार्य में बाधा उत्पन्न होगी , घर - परिवार में क्लेश होगा , विवाद से बचे ,उत्तम होगा  अतिथि के सेवा करे।


तुला -  यदि आप संगीत , गायन के क्षेत्र में हो तो पुरुस्कार मिलेगे  व् मान सम्मान होगा , आज जीवन के सभी फल प्राप्त होगे।माँ सरस्वती की आराधना करे। 


वृश्चिक - धातु सोना चादी क्रय करने के योग है , घर में बरक्कत बनेगी, महाभोज के  आयोजन का विचार बन सकता है। अन्नदान करने से सुख मिलेगा।


धनु - कृषि योग्य भूमि खरीदने के प्रबल  योग है ,भूमि - भवन संपत्ति निर्माण की  योजना भी बन सकती है, सफलता ।समय अनुकूल है .

मकर - आज आपको मौका परस्त लोगो से बचना होगा ,  षड्यंत्र से बचे, कार्यक्षेत्र में आपको सजग होने की आवश्यकता है ,  कार्यक्षेत्र में उपस्तिथि जरुरी है।


कुम्भ - यात्रा के दौरान वाहन से क्षति , अनजान  व्यक्ति से हानि , विशेषकर रात्रि में लूटपाट का भय बना हुआ है।  समुचित निर्णय लेवे।


मीन - भयावह परिस्तिथियों का सामना होगा , आपने भी दुश्मन बन बैठेगे , आपना पक्ष प्रस्तावना से पूर्व सोचे - समझे।कुटिलता से निर्णय लेवे।