भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन बिग बॉस हाउस के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट हैं. अनूप म्यूजिक इंडस्ट्री में कई सालों से हैं. उनकी काफी फैन फॉलोइंग है. वे देश-विदेश में म्यूजिक कंसर्ट करते रहते हैं. भजन गायकी में उनका कोई सानी नहीं है. करोड़ों में उनके फैंस हैं. अपने चाहने वाले ऐसे ही एक फैन का किस्सा उन्होंने बिग बॉस में शेयर किया.
घरवालों से बातचीत में अनूप जलोटा ने बताया कि उनके एक फैन ने उन्हें अपने खून से 2 बार खत लिखे थे. फैन का ऐसा प्यार देखकर वो हैरान रह गए थे.
वे कहते हैं, ''30 साल पहले एक आदमी ने मुझे अपने खून से लेटर लिखा. जिसमें लिखा था कि मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं. मैं इतना बड़ा फैन हूं कि उसे साबित करने के लिए मैं खून से ये लेटर लिख रहा हूं. लेटर के नीचे हॉस्पिटल की स्टैंप लगी थी. जिसमें लिखा था कि ये इस शख्स का खुद का खून है.''
फैन का ये लेटर देखने के बाद अनूप जलोटा ने भी उसे लेटर लिखा. भजन सम्राट ने फैन को समझाते हुए लिखा- ''अरे भई ऐसा मत करो, बहुत अच्छा है अगर तुम हमारे फैन हो तो. म्यूजिक सुनो, कभी बॉम्बे आओ तो मिलना.''
अनूप कहते हैं, ''हद तो तब हुई जब मेरे लेटर के जवाब में थैंक्यू भी उसने खून से लिखकर दिया. वे दोनों लेटर अभी भी मेरे पास हैं. मैंने संभालकर रखे हुए हैं.'' अनूप जलोटा के लिए फैन का इस कदर प्यार देख घरवाले भी हैरान हो जाते हैं.
बता दें, अनूप जलोटा बिग बॉस हाउस के सबसे सीनियर कंटेस्टेंट हैं. सभी उनकी काफी इज्जत करते हैं. वे कुछ दिन पहले ही सीक्रेट रूम से मुख्य घर में लौटे हैं. अब वे पहले से ज्यादा गेम में एक्टिव हो गए हैं.
अनूप जलोटा घर में जसलीन मथारू के साथ आए हैं. दोनों ने गुरु-शिष्या के रिश्ते के अलावा अफेयर में होने का खुलासा किया है. जसलीन-अनूप को बिग बॉस ने कैंडल लाइट डिनर के लिए भी भेजा था. इस दौरान दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली थी.