नई दिल्ली. 'वीकेंड का वार' के शनिवार के एपिसोड में, प्रतिभागियों को खुद को एक दूसरे पर आरोप लगाते और आरोपों से बचाव करते देखा गया था. जिसके बाद सलमान पूरे घरवालों को डांट लगाते हैं कि वह बच्चों जैसे झगड़ रहे हैं. लेकिन रविवार का शो अपने साथ कई रोचक बातें लेकर आया. इस संडे को खास बनाया सलमान की अदालत और उसमें आए लोगों ने. जिसमें मनीष नागदेव, भुवनेश्वरी श्रीसंत और शोएब इब्राहिम को बहस का हिस्सा बनने के लिए मंच पर बुलाया गया था. तो वहीं सुलतानी अखाड़ा भी कुछ कम नहीं रहा. इतना ही नहीं इस शो में जहां सौरभ की विदाई हुई तो वहीं सलमान ने नए मेहमान आने का संकेत भी दिया. 
भुवनेश्वरी पड़ीं सबपर भारी
जब सलमान की अदालत में दीपिका कक्कड़, कृति और श्रीसंत की तरफ से आए परिवार के सदस्यों ने आकर अपने पार्टनर्स का पक्ष रखा तो वह बात ही कुछ और रही. शोएब, मनीष और भुवनेश्वरी को जब सलमान ने कटघरे में खड़ा करके सवाल करना शुरु किया तो मेहमानों की हालत देखने लायक थी. शोएब पर आरोप लगाया गया था कि दीपिका ने रणनीतिक खेल खेला. तो शोएब ने अपनी पत्नी दीपिका की रक्षा करने के लिए पूरी कोशिश करते नजर आए.

बाद में मनीष पर आरोप लगाया गया कि कृति अपने असली व्यक्तित्व को प्रदर्शित नहीं कर रही है और आखिरकार अंत में उनपर लगे आरोपों पर मनीष सहमत हो होते दिखे. वहीं श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने श्रीसंत का फेवर सकारात्मकता और शांति के साथ किया. इस मामले में भुवनेश्वरी सबको पीछे छोड़ते हुए बाजी मार लेने में सफल रहीं. 

सुल्तानी अखाड़ा में भिड़े रोमिल और श्रीसंत 
एक तरफ रविवार के शो में जहां अदालत ने कई बातों का बखेड़ा बनाया तो वहीं सुल्तानी अखाड़ा में श्रीसंत और रोमिल का झगड़ा भी भरपूर मनोरंजन लेकर आया. श्रीसंत और रोमिल ने एक दूसरे पर जुबान से और फिर हाथों से जोरदार वार किए. श्रीसंत के बारे में सुरभी और सोमी बात करते नजर आईं. उन्होंने कहा कि उन्होंने दीपक ठाकुर को खेल में मास्टरमाइंड के रूप में बुलाया. वहीं पता लगता है कि सौरभ पटेल को सबसे कम वोट मिले हैं तो उनको बेदखल किया गया. 
घरवालों ने की सलमान की तारीफ 
इस शो की शुरुआत में घर के लोगों ने सलमान की हिम्मत की तारीफ की, क्योंकि सलमान ने बताया था कि उन्होंने अपने सबसे प्यारे कुत्ते को इस सप्ताह खो दिया है. इसके बाद सलमान ने घरवालों को बताया कि जल्द ही घर मेें दो नए सदस्य आने वाले हैं. अब देखना यह होगा कि कौन से दो सदस्य घर में आतेे हैं और उनके आने पर घर का माहौल कैसेे बदलता है.