नई दिल्ली: टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस के 12वें सीजन को एक महीना पूरा हो गया है. अब तक घर से तीन कंटेस्टेंट बेघर हो चुके हैं, वहीं शो के बीच में एक नए सदस्य एंट्री ले चुकी है. अब अफवाह है कि इस शो के मेकर्स सदस्यों की संख्या बढ़ा रहे हैं. अफवाह है कि बिग बॉस के घर में अब बड़े पर्दे की एक्ट्रेस किम शर्मा और उनके साथ एक और टेलीविजन स्टार की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी.  
इस शो के मेकर्स ने किम शर्मा को लाने का पूरी तरह से मन बना लिया है. अब फीस के लेन-देन को लेकर उनकी बातचीत चल रही है. अगर सब ठीक रहा तो अगले हफ्ते तक एक्ट्रेस को बिग बॉस के घर में एंट्री करा दी जाएगी. निर्माताओं को पूरा भरोसा है कि ये अदाकारा एक दिलचस्प कंटेस्टेंट बन सकती हैं. अगर वह इस शो में आती हैं तो वह पहला बॉलीवुड चेहरा होगा.नई दिल्ली: टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस के 12वें सीजन को एक महीना पूरा हो गया है. अब तक घर से तीन कंटेस्टेंट बेघर हो चुके हैं, वहीं शो के बीच में एक नए सदस्य एंट्री ले चुकी है. अब अफवाह है कि इस शो के मेकर्स सदस्यों की संख्या बढ़ा रहे हैं. अफवाह है कि बिग बॉस के घर में अब बड़े पर्दे की एक्ट्रेस किम शर्मा और उनके साथ एक और टेलीविजन स्टार की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी.  

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, इस शो के मेकर्स ने किम शर्मा को लाने का पूरी तरह से मन बना लिया है. अब फीस के लेन-देन को लेकर उनकी बातचीत चल रही है. अगर सब ठीक रहा तो अगले हफ्ते तक एक्ट्रेस को बिग बॉस के घर में एंट्री करा दी जाएगी. निर्माताओं को पूरा भरोसा है कि ये अदाकारा एक दिलचस्प कंटेस्टेंट बन सकती हैं. अगर वह इस शो में आती हैं तो वह पहला बॉलीवुड चेहरा होगा.
खबरों की मानें तो किम शर्मा इन दिनों 'पल्टन' फिल्म के एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ डेटिंग कर रही हैं, लेकिन दोनों में से किसी ने अब तक इसकी पुष्टि नहीं की है
बता दें कि पिछले साल ही किम ने अपने होटल मालिक पति अली पुंजानी को तलाक दे दिया था. किम शर्मा ने अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान,  स्टारर फिल्म 'मोहब्बतें' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर रहने वाली किम अब तक करीब 18 फिल्मों में काम कर चुकी हैं.  
16 सितंबर को शुरू हुए बिग बॉस के इस सीजन को हर बार की तरह सुपरस्टार सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. यहां दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा, सृष्टि रोडे, नेहा पेंडसे और श्रीसंत ने सिंगल्स के तौर पर शो में एंट्री ली है. उनके अलावा अनूप जलोटा-जसलीन मथारू, दीपक ठाकुर-उर्वशी वानी, सबा-सोमी खान, सौरभ पटेल-शिवाशीष मिश्रा, कीर्ति वर्मा-रोशमी बनिक और रोमिल चौधरी-निर्मल सिंह ने जोड़ियों के रूप में प्रवेश किया.
शो के चार सप्ताह के भीतर कीर्ति-रोशमी, निर्मल और नेहा घर से बाहर हो चुकी हैं. वहीं, सुरभि राणा ने हाल ही में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर जगह बनाई है. अब घर की बदलते हालातों के बीच किम शर्मा के आने पर निश्चित तौर पर शो में दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ जाएगी.