छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में नवरात्रि उत्सव में शामिल होने पहुंची सब टीवी पर आने वाले सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम मुनमुन दत्ता (बबीता जी) ने मी-टू कैंपेन का समर्थन किया हैं.
आईएएनएस से बातचीत में उन्होंने कहा कि हर महिला को उम्र के किसी न किसी पड़ाव पर लैंगिक शोषण का शिकार होना पड़ता है. उन्होंने कहा कि जो महिलाएं मी-टू कैंपेन के जरिए अपनी भावनाओं को व्यक्त कर रही हैं, समाज को उनका सम्मान करना चाहिए.
मुनमुन ने प‍िछले साल सोशल मीड‍िया पर एक पोस्ट ल‍िखकर ये बताया था कि मेरे पड़ोस में रहने वाले एक अंकल मौका पाकर मुझे जकड़ लिया करते थे इतना ही नहीं धमकाते भी थे कि यह बात मैं किसी को ना बताऊं.
मुनमुन ने लि‍खा, "आज कुछ ऐसा लिख रही हूं जिसे बचपन में जीते समय मेरी आंखों में आंसू आ गए थे. ये ऐसी घटनाएं होती हैं जो आपको अंदर से झकझोर कर रख देती है, इन घटनाओं के बाद अक्सर कई लड़कियों को पुरुषों से नफरत हो जाती है." 
मुनमुन मंगलवार की रात बिलासपुर पहुंची. इस दौरान वे नवरात्रि उत्सव में शामिल हुई और नगरवासियों के साथ डांडिया भी किया. 
एक सवाल के जवाब में उन्होंने फिल्म अभिनेता आदित्य पंचोली के साथ उनका नाम जोड़े जाने पर गहरी आपत्ति जताते हुए कहा, "मैंने अपने जीवनकाल में कभी फिल्म अभिनेता आदित्य पंचोली से मुलाकात भी नहीं की है, ऐसे में किसी तरह का संबंध होने का सवाल ही पैदा नहीं होता."