नई दिल्ली,  अमेरिकी फर्स्ट लेडी और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप का विमान बुधवार को हादसे का शिकार होते-होते बच गया. दरअसल मेलानिया ट्रंप विमान से फिलाडेल्फिया के लिए जा रहीं थीं, तभी विमान के केबिन में धुआं दिखने लगा. इसके कारण विमान को बीच में से ही वापस लौटना पड़ा.

यह जानकारी विमान में बैठे पत्रकारों ने दी. हालांकि अभी सब कुछ ठीक है और विमान में मौजूद सभी लोग सुरक्षित हैं. विमान जॉइंट बेस एंड्रयूज की ओर लौट गया. बता दें कि वाइट हाउस इस वायुसेना सुविधा का इस्तेमाल वॉशिंगटन के बाहर करता है.

'सीएनएन' और अन्य मीडिया नेटवर्क ने कहा विमान में जो पत्रकार बैठे थे उन्होंने पाया कि केबिन में धुआं निकल रहा है. उन्हें बताया गया कि अगर हालात खराब होते हैं तो वे अपने चेहरे पर गीला कपड़ा लगा लें. हालांकि धुआं खत्म हो गया और विमान बिना किसी घटना के लौट आया.

मेलानिया ट्रंप की प्रवक्ता स्टेफनी ग्रीश्म ने बताया कि मेलानिया ट्रंप फिलाडेल्फिया अस्पताल का निरीक्षण करने वाली थीं और उन परिवारों से मिलनेवाली थीं जिनके बच्चे ओपियोड से प्रभावित थे. ग्रीश्म ने बताया कि मेलानिया की टीम इस बात का आकलन कर रही है कि इन परिवारों से मिलने के लिए अब अलग से प्रबंध किए जा सकते हैं या नहीं.