मेष - लापता वस्तु मिलने के कारण प्रसन्नता होंगी,मांगलिक कार्य हेतु सोना क्रय करने हेतु धन का व्यय होंगा। सोना क्रय करते समय सावधानी बरतें। 


वृषभ - घर-परिवार में कन्या संतान की चिंता बनेगी,संतान के विदेश गमन की व्यवस्था जमाने में परेशानी होंगी। कर्ज लेने की व्यवस्था करें। 


मिथुन -अंतर्ज्ञान और बहुमुखी प्रतिभा के धनी होने का लाभ मिलेंगा,कुशल वाकपटुता से सभी को प्रभावित करेंगे। अपनी छुपी प्रतिभा का प्रदर्शन करें। 


कर्क - मनमोहक आभूषण के प्रति उतावलापन नुकसान का कारण बनेगा,झूठी लांछन लगने का भय है। 

लालसा से बचें। 


सिंह - कम परिश्रम के बावजूद आपको बेहद लाभ मिलने से अचंभित होंगे,भाग्योदय कारक काल प्रचलित है। अपना कार्य मन लगाकर करें। 


कन्या - पैतृक संपत्ति के विक्रय की योजना बनेगी,किन्तु संपत्ति के विक्रय में नाप्रकर की बाधा आएगी। किसी दुसरे इन्शान का सहयोग ले।  


तुला - वाहन खरीदने की मंशा पूरी होंगी,माता-पिता के सहयोग से सफलता मिलेगी,सभी परिजन प्रसन्न होंगे। माता पिता का आशीर्वाद ले।  


वृश्चिक - यदि कृषक है तो पशुधन की वृद्धि होंगी,खेती किसानी के कार्यों में आनंद की अनुभूति होंगी।

आपने कार्य के प्रति समर्पित रहें। 


धनु - संतान के द्वारा कमाए धन का हरण करने की बात जानकर दुखी होंगे,अज दिन भर उदास उदास से रहेंगे। संतान पर नियंत्रण बनाये।  


मकर - ननिहाल से कोई शुभ समाचार प्राप्त होंगा,माता क्र संग दूर यात्रा के योग बनेगे,धार्मिक यात्रा होंगी। खर्च की चिंता ना करें। 


कुम्भ - यदि उद्योपति है तो उद्योग और उद्यमिता के क्षेत्र में नए आयाम तय करेंगे,उतपादन की वृद्धि से संस्था को लाभ मिलेंगा।  संगठित होकर कार्य करें। 


मीन - महिला वर्ग अपने रूप सौन्दर्य की प्रसंशा को सुनकर सुख की अनुभूति महसूस करेंगी,आनंद का वातावरण बना रहेंगा। सबका समेमन करे ।