नई दिल्‍ली: कैनेडियन रॉक स्‍टार ब्रायन एडम्‍स सात समंदर पार कर दिल्‍ली आए और अपने म्‍यूजिक से कुछ ऐसा समा बांधा कि हर कोई 'वन्‍स मोर- वन्‍स मोर' कहता रहा. लेकिन जहां एडम्‍स का म्‍यूजिक सुनने सैकड़ों की भीड़ पहुंची, वहीं स्‍टेज पर खड़े एडम्‍स का ध्‍यान दर्शकों से पहले दिल्‍ली की हवा में फैले जहर ने अपनी तरफ खींच लिया. दरअसल ब्रायन एडम्‍स भारत के 5 शहरों के टूर पर हैं. अपने इसी टूर के चलते रविवार को ब्रायन दिल्‍ली-एनसीआर के टूर पर थे और गुरूग्राम में शो करने पहुंचे.

अपने इसी टूर का एक फोटो ब्रायन ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. इस फोटो में कॉन्‍सर्ट के स्‍थान पर फैली धुंध साफ नजर आ रही है. हालांकि ब्रायन ने अपने इस फोटो में दिल्‍ली और भारत की तारीफ की है, लेकिन इसके साथ ही यह भी कहा, 'आप ध्‍यान से देखेंगे तो आपको धूल और धुंए के बीच दर्शकों के ऊपर मेरी परछाई भी नजर आएगी. मैजिकल इंडिया, नमस्‍ते.'

बता दें कि पांच शहरों में कनाडाई गायक ब्रायन एडम्स के संगीत कार्यक्रमों (कंसर्ट) की श्रृंखला नौ अक्टूबर को अहमदाबाद शुरू हुई. अमेरिकी वैश्विक यात्रा प्रौद्योगिकी कंपनी ‘‘एक्सपीडिया’’ के मनमीत अहलूवालिया ने कहा कि उनके कार्यक्रम अहमदाबाद, हैदराबाद, मुंबई, बेंगलुरू और दिल्ली में हो रहे हैं. लोगों ने "समर ऑफ 69’’ गायक के संगीत कार्यक्रम में भाग लेने के लिए एडवांस में टिकट बुक कर रहे हैं.