बिग बॉस 12 में वीकेंड का वार में एक कंटेस्टेंट रविवार को बाहर हो गया. नेहा पेंडसे को घर से जाना पड़ा. करणवीर बोहरा सुरक्ष‍ित हैं.
बताया गया था कि नेहा पेंडसे को इसलिए बाहर किया गया, क्योंकि वे परफॉर्म नहीं कर पा रही थीं. इसके पीछे तर्क दिया जा रहा है कि निर्माता उन्हें हर हफ्ते 20 लाख रुपए अदा कर रहे थे, इसके बावजूद वे कोई खास परफॉर्म नहीं कर पा रही थीं. यही कारण है कि निर्माताओं ने उन्हें इस हफ्ते बाहर का रास्ता दिखा दिया.
दूसरी ओर सीक्रेट रूम में बंद श्रीसंत और अनूप जलोटा वापस घर में आ जाएंगे. बाकी कंटेस्टेंट्स के लिए ये काफी चौंकाने वाला होगा. शनिवार की बात करें तो सलमान ने सभी को ज्यादा वॉयलेंट होने के लिए पहले तो डांटा और बाहर फेंकने की धमकी दे डाली.

शो के अंदर कंटेस्टेंट का मनोरंजन करने के लिए एक्ट्रेस काजोल की एंट्री हुई. इनमें सबसे बड़ा सरप्राइज तो जसलीन और भजन सम्राट अनूप जलोटा को मिला. बच्चों के इस धमाल को देखकर नेहा, दीप‍िका का हंसते-हंसते बुरा हाल हो गया. दरअसल, जसलीन और अनूप जलोटा की लव स्टोरी को घर में बयां किया नन्हे मेहमान दिव्यांश ने. उन्होंने सभी के चेहरे पर अपनी चंचलता से मुस्कान बिखेरी.