देशभर में चल रहे #MeToo मूवमेंट के बीच बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत धार्मिक नगरी उज्जैन पहुंची जहां उन्होंने बाबा महाकाल के दर पहुंचकर दर्शन किया. इस दौरान कंगना ने महाकाल की भस्म आरती में भी भाग लिया और अभिषेक कर पूजन भी किया.

दरअसल, कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान उज्जैन पहुंची और महाकाल बाबा से आशीर्वाद लिया. कंगना ने नंदीहाल में बैठकर महाकाल बाबा की भस्म आरती के दर्शन किए. भस्म आरती के बाद कंगना को मंदिर के विकास गुरु ने गर्भ गृह में महाकाल बाबा का पंचामृत अभिषेक पूजन कराया.

पूजन के दौरान अभिनेत्री करीब 15 मिनट तक गर्भ गृह में रहीं और बाबा से अपनी आने वाली फिल्म मणि कर्णिका की सफलता के लिए प्रार्थना की. कंगना महाकाल बाबा के दरबार में पहले भी आ चुकी हैं और दर्शन कर बाबा का आशीर्वाद लिया है. कंगना ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान हम टीम के साथ उज्जैन आए हैं और बाबा के दर्शन किए हैं और आने वाली फिल्म मणिकर्णिका की सफलता के लिए बाबा से प्रार्थना की है.

गौरतलब है कि कंगना ने हाल ही में मीटू मूवमेंट पर सपोर्ट जाहिर करते हुए विकास बहल के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था कि विकास ने उन्हें फिल्म के दौरान काफी असहज महसूस करवाया था. इसके अलावा कंगना ने फिर एक बार रितिक रोशन को घेरते हुए बयान दिया था और कहा था कि, 'फिल्म इंडस्ट्री को रितिक रोशन के साथ काम नहीं करना चाहिए.'