नई दिल्ली. श्रीसंत को इस हफ्ते के बीच में आश्चर्यचकित ढ़ंग से घर से बाहर कर दिया गया फिर पता लगा कि उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा गया है. जहां से बैठकर वह कई बड़े कारनामों को अंजाम देने वाले हैं. श्रीसंत कभी अपने गुस्से के कारण तो कभी किसी से विवाद के चलते हमेशा ही चर्चा में रहे हैं. लेकिन परिवार को लेकर श्रीसंत बड़े अलग नजर आते हैं. शो में भी वह लगातार बात करते हैं कि उनकी पत्नी भुवनेश्वरी ने उन्हें कठिन समय के दौरान कैसे सपोर्ट किया. 

श्रीसंत और भुवनेश्वरी ने 2013 में शादी कर ली थी. श्रीसंत के बारे में 'बिग बॉस' के घर में उन्हें लोगों से यह कहते भी सुना गया था कि वह शादी के बंधन में बंधने के सात साल पहले से भुवनेश्वरी के साथ रिश्ते में थे. लेकिन अब साउथ की एक्ट्रेस का एक बयान इस रिश्ते के बारे में कई सवाल खड़े कर रहा है. श्रीसंत की पूर्व प्रेमिका, निकेशा पटेल ने उनके बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए. वह दावा कर रही है है कि श्रीसंत अपनी पत्नी से डेटिंग करते समय भी उसके साथ रिलेशनशिप में थे.


जब 7 साल से साथ थे तो मेरा 1 साल कहां गया
निकेशा ने मीडिया से हुई बातचीत में बताया, 'मैंने ब्रेक-अप के बाद श्रीसंत से मुलाकात नहीं की, लेकिन मैं उन्हें बिग बॉस पर देख रहा हूं. श्रीसंत ने टेलीविजन पर दावा किया कि वह शादी करने से सात साल पहले भुवनेश्वरी से प्यार करते थे. इस बात पर मुझे आश्चर्य होता है, वह उस समय के आसपास एक साल से मेरे साथ रिलेशनशिप में कैसे थे.' निकेशा ने यह भी कहा कि वह ब्रेक अप के बाद रिश्ते को आगे बढ़ाने में असमर्थ थी. वह कहती हैं कि, 'पिछले पांच सालों मैं श्री संत से दूर थी, लेकिन, अब 'बिग बॉस' में उसकी बातों ने मेरे मन में कई सवाल खड़े किए हैं. जैसे वह उस समय मेरे साथ क्या कर रहा था जबकि वह लंबे समय से अपनी पत्नी के साथ रिलेशनलशिप में था? क्या वह हमेशा अपनी पत्नी से प्यार करता था जब हम रिश्ते में थे? यह सब सोचकर मुझे बुरा महसूस करता है.'
निकेशा की बातों ने सच में श्रीसंत के शादी से पहले के 7 साल पुराने रिश्ते पर सवालिया निशान लगा दिया है. अब इस बारे में श्रीसंत क्या कहते हैं यह देखने वाली बात होगी.