13/10/2018 दैनिक राशिफल 
 

मेष - निर्माण के क्षेत्र में कलात्मक कार्य करने esकी बलवती इक्छा जागृतहोगी,सुंदर कृति निर्माण करने से आपकी छवि  में निखर आएगा।एकाग्रचित्त
होकर काम करे।


वृषभ - माया मोह के चक्कर से बचने के विचार आयेगे,आध्यात्मिक भावजगेगे,सत्कर्मों के प्रति समर्पित होगे।पुण्य कर्म करे।


मिथुन - किसी दुर्घटनाग्रस्त व्यक्ति की सहायता करने से आत्म संतुष्टिमिलेगी,आर्थिक मामलों में सफलता भी मिलेगी।अपने स्वधर्म का पालन करे।


कर्क - अपनी हैसियत से ज्यादा व्यापर वृद्धि की योजना बनायेगे,आशातीतलाभार्जन भी करेगे,धन की व्यवस्था करे।कुशलता से कार्य करे।


सिंह - जीवन के मूल उदेश्य की प्राप्ति होगी,कर्म के अपेक्षाकृत ज्यादाफल मिलने से प्रसन्नता के भाव बनेगे।अपने व्यवाहर में संतुलन बनाये रखे।


कन्या - हर पल हर क्षण सतर्क रहने से शत्रुओं पर विजय प्राप्तकरेगे,शत्रु पक्ष भी आपके सम्मुख नतमस्तक होगे।अपने पराक्रम को बनाये
रखे।


तुला - किसी भी उत्सव में आप बड -चडकर भाग लेगे,कार्य के प्रति आपकी लगनके कारण सर्वत्र आपकी प्रसंशा होगी।अभिमान करने से बचे।


वृश्चिक - किसी अपने की आलोचना सुनकर हताशा होगी,अकेले ही निडरता से सबकासामना करेगे,जीत  होगी।अपने पक्ष को बेबाक होकर रखें।


धनु - ईमानदारी और कठोरता से,अडिग होकर किये गए काम सफल होगे,आवश्यकता सेअधिक सफलता मिलेगी।डाटकर कार्य का निष्पादन करें।


मकर - महान व्यक्तित्व से मुलाकात होगी,रोजी रोजगार के नए कदम उठाने कीमंशा जागेगी,सफल होगे।ईमानदारी से समर्पण करें।


कुम्भ - बहुमूल्य सम्पति का क्षय होगा,अचल संपत्ति का विवाद आपको परेशानीमें डालेगा,कूट रचना के शिकार होगे।बचाव हेतु मित्रों  का सहयोग ले।


मीन - अपनों और पराये कौन है आपको अहसास होगा,जिन लोगो पर आपको भरोषाहै,वो सही साबित नहीं होगे।स्वयं की बुद्धि से निर्णय ले।