श्री वैद्यनाथ ज्योतिषिक परामर्श केंद्र,भोपाल।  दैनिक राशिफल
 10-10 -2018

मेष -  संपत्ति के जीर्णोद्धार सम्बन्धी योजना बनेगी,भविष्य की चिंता को लेकरनिवेश करेगे,धन एकत्र करेगे।समुचित धन का निवेश करें।

वृषभ - मधुमेह के रोग से पीड़ा महसूस करेगे,खान पान पर नियंत्रण करने से कमजोरी के शिकार होगे,उर्जा क्षय होगी।आहार में पेय पथ्य ले।

मिथुन - कला के क्षेत्र में रूचि उत्पन्न होगी,प्रदर्शनी आदि के दर्शन से नयी प्रेरणा मिलेगी,प्राकृतिक भाव जागेगे।नए क्षेत्र में सृजनात्मक कार्य करे।

कर्क - विदेश गमन के अवसर आयेगे,शासकीय क्षेत्र में कार्य की नयी जिम्मदारी मिलेगी,गुप्त शत्रु बनेगे और घट्ट करेगे। सजग रहें।

सिंह - किसी नयी बहस में पड़ेगे,यदि संपादन का कार्य करते है तो भारी विरोध होगा,किन्तु उस विरोध से आपकी छबी उभरेंगी।अनुकूल अवसर का लाभ उठाए।

कन्या - यदि आप पुलिस कर्मी या अधिकारी हो तो सावधानी पूर्वक  कार्य करें,आप के ऊपर किसी बड़े अहोदेदार की कुदृष्टि  बनी हुयी है। लापरवाही से कार्य ना करें।

तुला - आप प्रख्यात राजनेत्री हो तो आपके कार्यों की सराहना होगी,पिछले कई दिनों की थकावट भी दूर होगी।आराम जरुर करें।

वृश्चिक - अपनों से बहुत दिनों के बाद मुलाकात होगी,परिवार के सदस्य आपको अपने बीच पाकर अति प्रसन्न होगे। परिजनों के साथ समय बिताये।

धनु - प्रशासनिक अधिकारीयों का स्थानांतरण होगा , नयी कार्य व्यवस्था से उत्साह में वृद्धि होगी,ताजगी महसूस करेगे। कार्य के प्रति समर्पित रहे।

मकर - शिक्षक वर्ग के लिए समय उत्तम है,इस वर्ष आपको रास्ट्रीय पुरुस्कार मिल सकता है,आपके कार्य का परिक्षण होगा।अपना कार्य सुनीति से सम्पादित करें।

कुम्भ - लोक कल्याण की मंशा पूरी होगी,सामाजिक संस्था के साथ तन्मयता से कार्य करने पर सम्मान की वृद्धि होगी। निःस्वार्थ भाव से कार्य करें।

मीन - असाध्य रोग पर विजय पायेगे,जितेन्द्रिय रहने के भाव उत्पन्न होगे,न्यास करने के भाव जगेगे,दुःख का निवारण होगा। नियमित दिनचर्या बनाये रखें।