इंदौर में एक युवक को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. युवक पर रात के समय लड़कियों के हॉस्टल में घुसने का आरोप है. युवक आए दिन युवक लड़कियों के कमरों में घुसकर उन्हें परेशान करता था. मामले की जानकारी होने पर इलाके के लोगों ने इलाके में सीसीटीवी कैमरे लगावा दिए. उसके बाद जैसे ही युवक लड़कियों के हॉस्टल में घुसने का प्रयास किया लोगों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया.

इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के भाग्यश्री कालोनी में 50 से अधिक गर्ल्स हॉस्टल हैं जिसमें तक़रीबन 500 लड़कियां रहती हैं. लेकिन पिछले एक साल से ये सभी लड़कियां दहशत के माहौल में रह रही थी. आरोप है कि एक लड़का नशे की हालत में आधी रात को हॉस्टल में घुसकर अश्लील हरकतें करता था.

हॉस्टल में रहने वाली एक लड़की ने बताया कि वह रात को पढ़ाई कर रही थी तभी उसकी नजर खिड़की के बाहर गई. उसने देखा एक लड़का सामने से अश्लील हरकतें कर रहा है. इसके बारे में उसने हॉस्टल के और लड़कियों को बताया तो सबके होश उड़ गए. कुछ दिन बाद वही लड़का एक लड़की के कमरे में घुस गया और अपने कपड़े उतार कर अश्लील हरकत करने लगा. लड़की के शोर मचाने पर वह कमरे से बाहर भागा.

मामले की खबर होने पर पास में रहने वाले एक जज और कई अन्य लोगों ने मिलकर इलाके में सीसीटीवी कैमरे लगवाए. इसके बाद युवक की हरकतें कैमरे में कैद हो गई और लोगों ने आधी रात को पकड़ कर उसकी धुनाई कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक को हिरासत में ले लिया लेकिन कुछ देर बाद ही उसे छोड़ भी दिया. युवक अब आजाद घूम रहा है जिससे लड़कियों को भी डर सताने लगा है.