श्री वैद्यनाथ ज्योतिषिक परामर्श केंद्र भोपाल। दैनिक राशिफल दिनांक 08/10/2018

मेष - मेहनत  का समुचित प्रतिफल मिलेगा,कोई नया अनुबंध होने की सम्भावना बन रही है,सफल होंगे। कुत्सित विचार मन में न लाये। 

वृषभ - मामूली सी बात को लेकर विवाद में फसेंगे,दिन भर तनाव की स्थिति बनी रहेगी,दुखी रहेंगे। दूसरों के बीच में पड़ना उचित नहीं है। 

मिथुन - सन्तान के महत्वपूर्ण संस्कार की योजना बनेगी,अतिथियों का आगमन होंगा,आनंदोत्सव होगा। परिजनों  को महत्त्व दे। 

कर्क - अदालती कार्यवाही में पिछड़ने के कारण प्रतिवादी नुकसान पहुचने में कामयाब होंगा,चिंता बनेगी। आगामी विधि सम्बन्धी कार्यवाही पूर्ण करें। 

सिंह - कड़ी चुनौतियों का सामना होगा,रोजगार के अवसर को पाकर ख़ुशी होंगी,मित्रों में सम्मान बनेगा। सफलता पर अभिमान ना करें। 

कन्या - अधिक बोलने से नुकसान होंगा,परिवार के लोग आपका विरोध कर सकते है,शारीरिक कष्ट होगा। संयमित रहें। 

तुला - शिक्षा के क्षेत्र में विदेश जाने के योग बन रहें है,उच्च शिक्षा को पाकर जीवन के उद्देश्यों की पूर्ति होंगी। अनुकूल समय का दोहन करें। 

वृश्चिक - आँख में चोट आने का भय है,सावधानी पूर्वक वाहन आदि को चलाये,गति मति की विसंगति से हानि। झगडे और विवाद से दूर रहें। 

धनु - महिला मित्र के सहयोग से किसी बड़ी मुसीबत से बाहर निकलेगे,आपको फंसने में शत्रुवर्ग कसर नहीं छोड़ेगा।  इन्शान को पहचाने। 

मकर - बेबाकी से कथन करना बहुत महगा पड़ेगा,विरोधी आपको राजनैतिक चाल में फसयेगे,हंसी के पात्र बनेगे। संतुलित भाषा का प्रयोग करें। 

कुम्भ - नवीन वस्त्रों की प्राप्ति के संयोग बन रहे है,घर परिवार में मांगलिक कार्य होंगा,महाभोज में भाग लेंगे। आहार के प्रति सावधानी रखें। 

मीन - आज का दिन शुभ है,उन्नति का विशेष योग है,शत्रु और विरोधी भी आपकी प्रसंशा करेंगे,अतीव फल की प्राप्ति होंगी। किसी सफलता पर अभिमान न करें।