नई दिल्ली,  अनूप जलोटा और जसलीन के रिलेशन को लेकर कई खबरें आती हैं। सभी उनको लेकर जानने के लिए उत्सुक रहते हैं और अब बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने दोनों को लेकर कमेंट किया है। दरअसल, विकास ने इस शो की उस क्लिप को शेयर किया है जब दीपिका कक्कड़, अनूप जलोटा को किडनैप कर लेती हैं। विकास ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं अपनी हंसी नहीं रोक सकता। मिस दीपिका आप बिल्कुल बिग बॉस 12 में बॉस की तरह व्यवहार कर रही है। आपको घर से बाहर निकलने के बाद कॉमेडी के लिए कोशिश करनी चाहिए। मेरे फैंस भी इन्जॉय कर रहे होंगे। अनूप जलोटा आपने सही कहा कि ऐसी स्थिति में आपको इंसान की सही फितरत का पता लगता है।'
बता दें कि इस टास्क के बाद अनूप ने जसलीन के साथ अपनी जोड़ी तोड़ दी थी क्योंकि जसलीन को कहा गया था कि अगर वो अनूप को बचाना चाहती हैं तो उन्हें अपने बाल कटवाने होंगे और अपने मेकअप और कपड़ों को खत्म करना होगा, लेकिन जसलीन ये सब करने से मना कर देती हैं और अनूप की जगह अपने मेकअप और कपड़ों को चुनती हैं। जिसके बाद अनूप कहते हैं कि तुम्हें मुझसे ज्यादा अपने मेकअप की चिंता है तो मैं हमारी जोड़ी तोड़ता हूं। हालांकि अब दोनों के बीच सब ठीक होता नजर आ रहा है।
हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसे कलर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में आप देखेंगे कि अनूप और जसलीन बैठे होते हैं और अनूप, जसलीन पर ताने मारते हुए कहते हैं, जसलीन अगर कोई तुम्हारे कपड़े किडनैप कर लेगा तो तुम तो कहोगी कि अनूप को ले लो और कपड़े वापस कर दो। जिसके बाद जसलीन कहती है, 'मैं आपको अपने पास रखूंगी।' तो अनूप कहते हैं चलो इतना को मानती हो।