बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता नाना पाटेकर के बीच का 10 साल पुराना विवाद अब दूसरे मोड़ पर पहुंच चुका है. एक्ट्रेस की ओर से कन्फर्म हुआ है कि उन्हें दो कानूनी नोटिस मिले हैं. इनमें से एक नाना पाटेकर की ओर से, जबकि दूसरा निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भेजा है. बता दें कि एक्ट्रेस ने नाना के बाद विवेक पर आरोप लगाए थे कि उन्होंने एक फिल्म के दौरान उन्हें "कपड़े" उतारने को कहा था. अब ये मामला अदालत पहुंच चुका है. तनुश्री ने एक बार फिर दोनों सेलेब्स पर आरोप नए लगाए हैं. उन्होंने कहा, "नाना और विवेक अग्निहोत्रि की टीम सोशल मीडिया प्लेटफार्मों और अन्य सार्वजनिक जगहों पर झूठ और गलतफहमी फैला कर मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. उनके समर्थक आगे आ रहे हैं और प्रेस कॉन्फ्रेंस में मेरे खिलाफ आवाज उठा रहे हैं."
तनुश्री ने बताया, "आज जब मैं घर पर थी और मेरे घर के बाहर तैनात पुलिसकर्मी लंच ब्रेक पर थे, तो दो अज्ञात व्यक्तियों ने मेरे घर में घुसने की कोशिश की. लेकिन गार्ड ने उन्हें रोक दिया."
नोटिस मिलने के बाद तनुश्री ने कहा, "ये उत्पीड़न के खिलाफ बोलने का नतीजा है. उन्होंने कहा कि ये मुझे भारत में उत्पीड़न और अन्याय के खिलाफ बोलने पर ईनाम मिला है."
बता दें कि तनुश्री ने फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री पर आरोप लगाया कि उन्होंने चॉकलेट फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान कपड़े उतार कर डांस करने को कहा था.उन्होंने बताया, "जब में इरफान के साथ एक गाने की शूटिंग कर रही थी. उस समय विवेक ने उन्हें इरफान के सामने क्यूज देने को कहा.  उस सीन में मेरी जरूरत भी नहीं थी बावजूद इसके विवेक ने कहा- कपड़े उतार कर नाचो.''