मंगलवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुए बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ से लौट रही बस हादसे में बीजेपी के एक कार्यकर्ता की मौत पर सीएम शिवराज ने दुख जताया है. शिवराज ने ट्वीट कर लिखा, 'कार्यकर्ता महाकुंभ से लौट रहे बीजेपी के कार्यकर्ताओं की बस के दमोह के पास दुर्घटनाग्रस्त होने से मन द्रवित है. ईश्वर से मृतक के परिजनों को इस दुःख को सहने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं व घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.
दरअसल, भोपाल में हुए बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ से दमोह लौट रही बस हिंडोरिया थाना अंतर्गत अनु फाटक के पास पलट गई. इसमें एक की मौत हो गई जबकि दो दर्जन से अधिक घायल हुए हैं. मृतक का नाम महेश पिता परम राम सेन (50 वर्ष) है. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को जबलपुर रेफर किया गया. 
सभी कार्यकर्ता पन्ना जिले की रेपुरा क्षेत्र के थे. यह हादसा रास्ते में हुआ. हादसे के बाद आसपास से गुजर रहे लोगों ने राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया और पानी में से कई लोगों को निकाला. इसके बाद 108 तथा डायल 100 की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
गौरतलब है कि भोपाल में मंगलवार को बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ का आयोजन किया गया था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत बीजेपी के कई बड़े नेता शामिल हुए. इस सम्मेलन में शामिल होने के लिए प्रदेश के कई जिलों से भाजपा कार्यकर्ता भोपाल पहुंचे थे.