नई दिल्ली. बॉलीवुड हो या आम लोग भाई-बहनों का रिश्ता थोड़ा स्पेशल होता है. जब भाई और बहन दोनों ही स्टार्स हों तो इनके रिश्ते की बारीकियों को हर कोई जानना चाहता है. हाल में एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने अपनी बहन जानह्वी कपूर से अपनी कैमिस्ट्री को लेकर बहुत सी बातें शेयर की. इस मौके पर अर्जुन ने यह भी बताया कि पहले से अब तक उनके रिश्तों में कितना अंतर आया है. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि 'नमस्ते इंग्लैंड' में व्यस्त इस स्टार को अपने ही घर में मेहमान जैसे फील होता है. 
'लगता है मेरे पैट्स का घर है' 
अर्जुन बहुत बड़े पैट लवर हैं यह बात तो सभी जानते हैं, लेकिन अर्जुन कहते हैं कि वह घर उनका नहीं उनके पैट्स का घर है, इसकी वजह है काम के सिलसिले में लगातार घर के बाहर रहना. अर्जुन मजाकिया अंदाज में कहते हैं, 'वह घर मेरा नहीं मेरे बुलडॉग्स का है, क्योंकि मैं तो कभी कभार मेहमानों की तरह ही घर आ पाता हूं, इसके बाद भी मेरे पैट्स मुझसे शिकायत नहीं करते और बेहद प्यार देते हैं.' हम बता दें कि इन दिनों अर्जुन 'संदीप और पिंकी फरार' और 'नमस्ते इंग्लेंड' की शूटिंग के चलते लगातार इंडिया के बाहर रह रहे हैं. 
'एक अच्छा भाई और बेटा बनने की कोशिश में हूं'
हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए से हुई इस बातचीत में अपने पारिवारिक समीकरणों को लेकर अर्जुन इमोशनल होते हुए कहते हैं कि 'मैं लगातार एक अच्छा भाई और बेटा बनने की कोशिश कर रहा हूं. क्योंकि मेरे पिता और बहनों पर जा अचानक मुसीबत आई उससे निपटने के लिए सबका साथ होना जरूरी था, जान्ह्वी, खुशी और पापा को उस समय सहारे की जरूरत थी. आज मेरी और जान्ह्वी की केमिस्ट्री बिलकुल वैसी है जैसी मेरी और अंशुला की है, मैं अब उससे हर मामले में खुलकर बात कर सकता हूं.' बता दें कि जिस समय श्रीदेवी की मौत हुई उस समय यह सुपर स्टार अपने परिवार के साथ किसी चट्टान की तरह खड़ा था. जबकि उससे पहले हमेशा ही अर्जुन कपूर के जान्ह्वी और श्रीदेवी से मनमुटाव की खबरें आती रहती थी, उस दौरान अर्जुन का अपने परिवार को संभालना ऐसी सारी अफवाहों पर पानी फेर गया था. इस बारे में अर्जुन का कहना है कि मां के जाने का दुख उन्हें पता है इसलिए वह इस मौके पर अपनी बहनों के साथ  खड़े हुए.
सिंगल वूमन मेन हैं अर्जुन
अर्जुन का नाम अब तक कई एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया, उनकी पहली फिल्म 'इशकजादे' में उनकी को-एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा से उनके रोमांस के किस्से सुनने मिले तो उसके बाद भी कई कहानियां सामने आईं. लेकिन अर्जुन सारी खबरों को नकारते हुए कहते हैं कि फिलहाल उनके जीवन में ऐसा कुछ नहीं है. बता दें कि अर्जुन की आखिरी रिलीज जुलाई 2017 में 'मुबारकां' थी और अब जल्द ही 19 अक्टूबर को 'नमस्ते इंग्लैंड' रिलीज होने के लिए तैयार है, यह फिल्म अर्जुन के फैंस को 15 महीने के लंबे  अंतर के बाद देखने मिलेगी. इस फिल्म के बारे में अर्जुन बताते हैं कि इसे देखते हुए दर्शकों को हंसी के दौरे पड़ सकते हैं.