दैनिक राशिफल 
26 सितम्बर 2918
"""""""""""""""""""""''

मेष - माँ-पिता की समस्या की ओर ध्यान केन्द्रित होगा,आत्मा और मन से किया समर्पण आपको फल देंगा।आपने संस्कारों को महत्त्व दे।


वृषभ - किसी के दोष देखोगे,तो आप दोषी हो जायेगे,आज का आप अपमानित होगे,किसी महिला की बद-दुआ लगेगी।अपने आपको सिमित दायरे में रखे।


मिथुन - कुछ बातों को आप विचार नहीं करते है,ऐसे में अहम् पक्ष को भूल बैठने से भारी क्षति होने के योग है।किसी भी बिंदु को गौण न समझें।


कर्क - इस सप्ताह में स्थानातरण होने के प्रबल योग है,प्रत्येक क्षण सकारात्मक भाव बनाये रखे,उन्नति होनेवाली है। व्यवाहर में मधुरता बनाये रखे। 


सिंह - कादाच्रण करने से क़ानूनी कार्यवाही में फसेंगे,वित्तीय गड़बड़ियो के आरोप लग सकते है,दंड मिलने के योग  है।लेखाबंदी / हिसाब किताब में पारदर्शिता रखे।


कन्या - पुरुषार्थ से किया गया कार्य आपको सराहना का पात्र बनाएगा,अचानक मिली सफलता से प्रसन्न होंगे।ध्यान रहे कि किसी का अहित ना हो।


तुला - सुबह सुबह कोई शुभ समाचार मिलेगा, सुखद समाचार मिलने से आप पुलकित हो उठेंगे,आनंद की प्राप्ति होगी। दिनभर शांत और सतर्क रहे।


वृश्चिक - किसी भी स्थान पर अतिक्रमण करना आपको परेशानी में डाल सकता है,अपने आचार-विचारों को संयमित रखे।अतिक्रमण किसी प्रकार का  कदापि ना करे।


धनु - दिमाग में रंजिश किसी के प्रति रखना, क्रोध का कारण बनेगी,किसी आपराधिक गतिविधियों में लिप्त हो सकते है।विवाद करने से बचे।


मकर - यात्रा के दौरान वाहन को नियंत्रित रखे,वाहन में आग लगने का भय है,कोई भी जोखिम न उठाए,समय प्रतिकूल है।यात्रा के समय सावधानी बरतें।


कुम्भ - किसी संवैधानिक पदाधिकारी का विरोध करना महगा पड़ेगा,मुसीबत का सामना होगा, आरोप लगेगे।सोच-समझकर कदम उठाए।


मीन - किसी की बातों को नज़रंदाज़ न करें,अपने हित को पहचानने की सजग कोशिश करें,मिश्रित फलों की प्राप्तियां होगी।आपनी वाणी पर नियंत्रण जरुर करे।