नई दिल्ली, सोमवार को अजय देवगन ने ट्विटर पर अपनी पत्नी काजोल का फोन नंबर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया था. बाद में उन्होंने खुलासा किया ये एक प्रैंक था. लेकिन लगता है कि एक्टर का ये मजाक काजोल को बिल्कुल पसंद नहीं आया है. एक्ट्रेस ने ट्वीट कर इस प्रैंक पर रिएक्ट किया है.

काजोल ने ट्वीट कर लिखा- ''लगता है तुम्हारे प्रैंक स्टूडियो से बाहर कर दिए गए हैं. लेकिन इनकी घर पर बिल्कुल भी एंट्री नहीं है.'' ये लिखते हुए काजोल ने गुस्से वाला इमोजी बनाया है.
अजय ने क्या ट्वीट किया था

अजय देवगन ने जो ट्वीट किया था उसमें लिखा था- "काजोल देश में नहीं हैं, उनसे इस नंबर पर व्हाट्सएप कर बात कर सकते हैं." ट्वीट के बाद ही उनका ये स्टेटस सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. यह भी कहा जा रहा था कि अजय का अकाउंट हैक हो गया है. लेकिन कुछ देर बाद अजय ने एक और ट्वीट कर बताया कि ये प्रैंक था.
अजय ने ट्वीट कर लिखा- ''फिल्म सेट पर प्रैंक अब पुराना फैशन हो चुका है. तो मैंने आप लोगों के लिए इसे सोशल मीडिया पर यहां करने की कोशिश की.'' बता दें, अजय ने जो नंबर दिया वो कोई स्पेशल फोन नंबर जैसा था. व्हाट्सएप पर ये नंबर काजोल की फोटो के साथ सेव है. आज तक ने जब इस नंबर पर कॉल किया तो नंबर फॉरवर्ड करने के मैसेज के साथ काजोल की आवाज में रिकॉर्डेड जवाब मिला, "हाय मैं काजोल हूं. मैं आपकी कॉल लेने में असमर्थ हूं. कृपया टेक्स्ट या मैसेज भेजें, थैंक्स."