नई दिल्ली: हाल के दिनों में अपनी बायोपिक 'करणजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' से चर्चा में आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन से जुड़ी एक और खबर आई है. सनी ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में यह खुलासा किया है कि उन्हें वर्ल्डवाइड पॉपुलर अमेरिकन शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में रोल ऑफर किया था. लेकिन उन्होंने यह रोल करने से इनकार कर दिया. 

सनी ने इस इंटरव्यू में बताया, 'मुझसे एक शख्स ने संपर्क किया और उसने मुझसे कहा कि मुझे मालूम है कि मैं आपसे आखिरी वक्त में यह बात कह रहा हूं लेकिन हम आपको 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में रोल के लिए कास्ट करना चाहते हैं. इस ऑफर को सुनकर मैं काफी हैरान थी और मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि ये कैसे हो सकता है.'

इस इंटरव्यू में आगे सनी बताती है 'उन्होंने बाद में मुझे एक IMDB लिंक भेजा, जिसे देखने के बाद मालूम पड़ा कि वह एक फेक ऑफर था.' उस शख्स ने सनी के साथ मजाक किया था. 
हाल ही में सनी लियोन का मोम का स्टैच्यू दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम लगाया है. दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में स्थित रीगल थिएटर में बने मैडम तुसाद में सनी का आकर्षक स्टैचू 200 से अधिक मेजरमेंट और तस्वीरों की मदद से बनाया गया है. इसके लिए मुंबई में एक्ट्रेस के साथ पहले सिटिंग सेशन भी किया गया था. यह स्टैचू दुनियाभर के उनके फैंस के लिए उनके प्रचलित पोज की शानदार नकल है.