नई दिल्ली: भारत-पाकिस्तान का कोई भी मैच हो दर्शकों के लिए वो हमेशा रोमंचक होता है. रविवार (23 सितंबर) को एशिया कप 2018 में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच में पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज शोएब मलिक ने भारत के खिलाफ 78 रनों की शानदार पारी खेलकर अपनी टीम को सम्मानजनक स्थिति तक पहुंचाया, लेकिन भारत ने नौ विकट से पाकिस्तान को करारी हार का मुंह दिखाया. शोएब मलिक की टीम भले भारत से मैच नहीं जीत पाई, लेकिन वहां मैच देख रहे करोड़ों फैन्स का दिल ले गए. 
भारतीय टीम के सामने पाकिस्तान फिर फ्लॉप हुई और बुरी हार झेलनी पड़ी. पिछली हार का बदला लेनी उतरी पाकिस्तान की टीम भारत क्रिकेट टीम के 'गब्बर' शिखर धवन और 'हिटमैन' रोहित शर्मा के आगे नहीं टिक सकी. शानदार फॉर्म में चल रहे शिखर धवन और रोहित शर्मा ने शतक जड़कर पाकिस्तान की उम्मीदों पर पानी फेर दिया.
पाकिस्तान के फैन्स की उम्मीदें तो टूटी, लेकिन पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने भारतीय फैन्स का दिल जीत लिया. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. फील्डिंग के दौरान शोएब मलिक बाउंड्री पर खड़े थे, तभी भारतीय फैन्स शोएब मलिक को जीजू-जीजू कह रहे थे. वीडियो में भारतीय फैन्स को देखकर शोएब भी हंसते हुए हाथ दिखा रहे हैं. 
The Sarcastic Indian नाम के फेसबुक पेज ने इस वीडियो को शेयर किया है. अब तक अस वीडियो को 70 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 900 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखकर कमेंट किया है. आपको बता दें कि पाकिस्तानी स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक से भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के शौहर हैं. इस वजह से ही भारतीय फैन्स उन्हें उनको जीजा कह कर बुलाते हैं.