नई दिल्‍ली: फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' के मेकर्स लगातार फिल्‍म को लेकर उत्‍साह बनाए हुए हैं और हर दिन फिल्‍म के किरदारों का लुक रिलीज कर रहे हैं. अभी तक इस फिल्‍म में नजर आने वाले अमिताभ बच्‍चन और फातिमा सना शेख का लुक सामने आ चुका है, और अब इस फिल्‍म में नजर आने वाली कैटरीना कैफ का भी पहला लुक रिलीज कर दिया गया है. कैटरीना इस‍ फिल्‍म में सुरैया के किरदार में नजर आएंगी. कैटरीना अपने इस अंदाज में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

कैटरीना के इस लुक के मोशन पोस्‍टर को रिलीज करते हुए आमिर खान ने अपने इंस्‍टाग्राम पर लिखा है, 'सुरैया जान.... सबसे खूबसूरत ठग ! 'धूम 3' के वक्‍त से मेरा दिल इनपे आया हुआ है... पर कहने की हिम्मत कभी नहीं हुई. कोई अगर इन्हें ये बता दे तो बड़ी मेहेरबानी होगी...' बता दें कि आमिर और कैटरीना की जोड़ी सबसे पहले फिल्‍म 'धूम 3' में ही नजर आई थी. आप भी देखें कैटरीना का यह नया लुक.
इस फिल्‍म में सबसे पहले अमिताभ बच्‍चन का लुक समाने आया. बिग बी इस फिल्‍म में 'बख्‍तावर' के किरदार में नजर आएंगे. उनका यह लुक काफी पसंद किया जा रहा है.
अगले दिन यश राज फिल्‍म्‍स ने अपनी इस फिल्‍म की दूसरी हीरोइन फातिमा सना शेख का लुक रिलीज किया जो इस फिल्‍म में 'जाफिरा' के किरदार में नजर आने वाली हैं.
बता दें कि यह फिल्म 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है. फिल्म को माल्टा व राजस्थान के रमणीय जगहों पर फिल्माया गया है. फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है. यह इस फॉर्मेट में पांचवीं भारतीय फिल्म है. इससे पहले 'धूम 3', 'बैंग बैंग', 'बाहुबली 2' व 'पद्मावत' को आईमैक्स फॉर्मेट का रूप दिया गया.