नई दिल्‍ली: अर्जुन कपूर के लिए उनका परिवार कितना अहम है, यह बात वह कई मौकों पर जाहिर कर चुके हैं. चाहे श्रीदेवी के निधन पर अपने पिता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा होना हो, या फिर अपनी कजिन सोनम की शादी की हर रस्म में नजर आना हो. अर्जुन कपूर हर जगह परिवार को काफी तवज्‍जों देते हैं. ऐसा ही कुछ उन्‍होंने एक बार फिर किया है, जब वह अपनी बहन के लिए सब कुछ छोड़ नेपाल से सीधे मुंबई पहुंच गए हैं.

दरअसल इन दिनों अर्जुन कपूर निर्देशक राजकुमार गुप्‍ता की फिल्‍म 'इंडियाज मोस्‍ट वॉन्‍टेड' की शूटिंग के लिए नेपाल में थे. लेकिन जैसे ही उन्‍हें अपनी बहन की तबियत के बारे में पता चला वह शूटिंग बीच में छोड़ मुंबई पहुंच गए हैं. अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर को माइग्रेन अटैक के बाद अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. ऐसे में खबर है कि अर्जुन ने अपने निर्देशक को कहा कि जैसे ही वह अपनी बहन से मिलकर वापस आएगा, डबल शिफ्ट में फिल्‍म की शूटिंग कर लेंगे.

मुंबई मिरर ने एक सूत्र के हवाले से खबर दी है, 'अर्जुन जैसे ही अपने निर्देशक के पास गए तो पूरी प्रोडक्‍शन टीम ने उनका साथ दिया. अर्जुन ने वादा किया कि जैसे ही वह मुंबई से वापस आएंगे नेपाल का शेड्यूल एक दिन पहले ही पूरा कर लेंगे.' बता दें कि अंशुला अब अस्‍पताल से वापस आ चुकी हैं और अर्जुन अगले ही हफ्ते नेपाल के लिए वापस आ रही हैं.
अर्जुन ने मुंबई मिरर को बताया, 'अंशुला अब ठीक है और उसे अब बस आराम की जरूरत है. वह मुझे मनाने में लगी है कि मैं पहले अपना काम पूरा करूं लेकिन सच कहूं तो मैं अपनी आंखों के सामने उसे ठीक होते देखना चाहता हूं.'