नई दिल्ली: अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर आंध्र प्रदेश ने गुरुवार को पालम स्टेडियम में विजय हजारे ट्रॉफी के ग्रुप-बी के मैच में केरल को सात रनों से हरा दिया. आंध्र प्रदेश की टीम भी हालांकि पहले बल्लेबाजी करते हुए बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाई और 49 ओवरों में 190 रनों पर आउट हो गई. उसके गेंदबाजों ने हालांकि शानदार प्रदर्शन किया और केरल को 49.1 ओवरों में 183 रनों पर ही ऑल आउट कर दिया. 
केरल के लिए सिर्फ चार बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा छू सके. कप्तान सचिन बेबी ने 84 गेंदों में छह चौकों की मदद से सबसे ज्यादा 57 रनों की पारी खेली. उनके अलावा जलज सक्सेना ने 46, अरुण कार्तिक ने 32 और वासुदेवन जगदीश ने 28 रनों की पारियां खेलीं. आंध्र प्रदेश के लिए कर्ण शर्मा ने तीन विकेट लिए. 
मुंबई ने बड़ौदा को 9 विकेट से हराया
वहीं, शीर्ष तीन बल्लेबाजों द्वारा बनाए गए अर्धशतकों की मदद से मुंबई ने विजय हजारे ट्राफी के राउंड-1 के एलीट ग्रुप-ए में बुधवार को बड़ौदा को नौ विकेट से हरा दिया. बड़ौदा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 238 रन का स्कोर बनाया जिसे मुंबई ने 41.3 ओवर में एक विकेट खोकर हासिल कर लिया. मुंबई के लिए पृथ्वी शॉ ने 66 गेंदों पर 12 चौकों और पांच छक्कों की मदद से 98, कप्तान अजिंक्य रहाणे ने 116 गेंदों पर छह चौकों और एक छक्के के सहारे नाबाद 79 और श्रेयस अय्यर ने 67 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्कों की बदौलत नाबाद 56 रन बनाए.  इससे पहले, बड़ौदा ने क्रुणाल पांड्या द्वारा बनाए गए 85 रन की मदद से 49.5 ओवर में 238 रन का स्कोर खड़ा किया. 
सर्विसेस की जीत, असम, हरियाणा के मैच रद्द
वहीं, सर्विसेस ने वीजेडी प्रणाली के माध्यम से बुधवार को विजय हजारे ट्रॉफी के ग्रुप-सी के मैच में त्रिपुरा को सात विकेट से हरा दिया. एम.ए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मैच में त्रिपुरा ने 38.4 ओवरों में अपने सभी विकेट गंवाकर 118 रन बनाए. वहीं सर्विसेस ने अपनी पारी में तीन विकेट पर 108 रन बना लिए थे तभी वीजेडी प्रणाली के लागू होने से मैच अपने नाम कर लिया. इस मैच में त्रिपुरा के लिए बिशाल घोष ने सबसे अधिक 21 रन बनाए. इसके अलावा, हरमीत सिंह ने 19 रनों का योगदान दिया.