रायपुर। छत्तीगसढ़ में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे से पहले भाजपा विधायक युद्धवीर सिंह जूदेव के बयान ने सियासी हलचल तेज कर दी है। चंद्रपुर से विधायक युद्धवीर सिंह जूदेव ने फेसबुक पर नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव को बेहतर सीएम बताया है।

जूदेव ने लिखा कि आदरणीय दादा, आप छत्तीसगढ़ के लिए एक बेहतरीन मुख्यमंत्री साबित होंगे। आपकी सरलता आपकी ताकत है।

युद्धवीर के इस बयान को पार्टी ने गंभीरता से लिया है। भाजपा सत्ता की चौथी पारी के लिए मिशन 65 प्लस लेकर मैदान में उतर रही है। ऐसे में कांग्रेस नेता को बेहतरीन मुख्यमंत्री बताना संगठन को नागवार गुजर रहा है।
भाजपा के आला नेताओं बताया कि युद्धवीर के बयान की जानकारी केंद्रीय नेतृत्व को दी गई है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे की तैयारी में जुटे संगठन ने इस बयान को गंभीरता से लिया है। प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में राष्ट्रीय सहसंगठन महामंत्री सौदान सिंह ने पार्टी पदाधिकारियों की बैठक ली।

इसमें भी युद्धवीर का बयान चर्चा में रहा। इससे पहले नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने कहा था कि जहां से युद्धवीर सिंह जूदेव चुनाव लड़ेंगे, वहां प्रचार करने नहीं जाऊंगा। सिंहदेव ने कहा था कि आज वो अगर विधायक हैं, तो दिलीप सिंह जूदेव की बदौलत है। जूदेव ने उनके खिलाफ अंबिकापुर में प्रचार नहीं किया था।
बताया जा रहा है कि भाजपा विधायक युद्धवीरसिंह जूदेव अपनी पत्नी संयोगिता सिंह जूदेव के लिए रायगढ़ से विधानसभा के टिकट की मांग कर रहे हैं। संगठन से पाजिटिव संकेत नहीं मिलने के बाद युद्धवीर ने बागी तेवर अपना लिया है।

बताया जा रहा है कि संगठन पहले से ही युद्धवीर से नाराज चल रहा है। ऐसे में सिंहदेव को बेहतरीन सीएम बताने पर संगठन कार्रवाई भी कर सकता है। युद्धवीर की पोस्ट पर पार्टी के नेताओं ने कमेंट भी किया है। फिरोज साहू ने लिखा कि संभलकर पोस्ट करें नेताजी, कहीं ये कमेंट आपकी टिकट न काट दे।