मुंबई: अपने नए एल्बम 'ONE' (ओरिजनल नेवर एंड्स) में बिजी रैपर बादशाह ने बताया कि उन्होंने अर्जुन कपूर की फिल्म के लिए सबकुछ छोड़ दिया. बादशाह ने कहा, "अर्जुन मेरे साथ एक गीत करना चाहते थे और मैंने उनकी यह इच्छा पूरी करने के लिए सबकुछ छोड़ दिया." उनकी आगामी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' का गीत 'भरे बाजार..' मंगलवार को रिलीज हुआ और यूट्यूब पर इसे अब तक 89 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बादशाह ने बताया, "जब मैंने कंपोजर ऋषि रिच के साथ 'भरे बाजार' पर काम करना शुरू किया, तो मैं उसकी गहराई में डूब गया."  रैपर बादशाह के अंदाज के साथ आया यह गाना एक पार्टी नंबर है, जिसमें परिणीति और अर्जुन के साथ ही बादशाह भी थिरकते दिख रहे हैं. हालांकि गाने की शुरुआत में परिणीति चोपड़ा, अर्जुन से थोड़ी खफा नजर आ रही हैं. लेकिन गाने की धुन को सुन को वो भी खुद को थिरकने से रोक नहीं पाती हैं.

गाने में परिणीति और अर्जुन की लव-हेट केमिस्‍ट्री साफ नजर आ रही है. गाने का म्‍यूजिक काफी मजेदार है. इस गाने को लिखा है राकेश ने. जबकि इस गाने को सिंगर विशाल ददलानी और पायल देव ने गाया है. 

बता दें कि 'नमस्‍ते इंग्‍लैंड' के जरिए परिणीती चोपड़ा और अर्जुन की जोड़ी पूरे 6 साल बाद पर्दे पर वापस आ रही है. इन दिनों ने साल 2012 में फिल्‍म 'इश्‍कजादे' से बॉलीवुड में एंट्री की है. इन दोनों की केमिस्‍ट्री ने बॉलीवुड में धमाल मचा दिया था. 'नमस्‍ते इंग्‍लैंड' के अलावा यह जोड़ी जल्‍द ही फिल्‍म 'संदीप और पिंकी फरार' में भी नजर आने वाले हैं..

'ONE' एल्बम में 17 गाने
बादशाह ने बताया उनके एल्बम 'ONE' को भी अच्छे रिएक्शंस मिल रहे हैं. इसमें 17 ट्रैक हैं. उन्होंने कहा, "मेरे पास बहुत सारे गाने थे और मैं चाहता था कि उसे सभी लोग सुने. इनमें कुछ प्यार के गीत, उदासी के गीत, मेरे जीवन के बारे में.. मुख्य रूप से अलग-अलग भावनाओं पर आधारित हैं."