मुंबई: भारत के सीमित ओवर के विशेषज्ञ महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा सहित अन्य खिलाड़ी एशिया कप में भाग लेने के लिए दुबई पहुंच चुके हैं. इस टूर्नामेंट में छह टीमें 50 ओवर के प्रारूप में खेलेंगी, जो शनिवार से शुरू होगा.  टूर्नामेंट के मुकाबले दुबई और अबु धाबी में होंगे. उद्घाटन मुकाबले में श्रीलंका का सामना बांग्लादेश से होगा.

दुबई पहुंचने के बाद रोहित शर्मा के साथ उनकी पत्नी रितिका सजदेह भी नजर आईं. वहीं, महेंद्र सिंह धोनी बिना अपने परिवार के नजर आए. हालांकि, इस दौरान भी वह अपने ही अंदाज में दिखे और वेलकम ड्रिंक के बारे में पूछते एक ग्लास साथ ले लिया. 
ऑल राउंडर केदार जाधव ने अपने टि्वटर हैंडल पर रोहित, महेंद्र सिंह धोनी, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के साथ फोटो पोस्ट की थी. बता दें कि जाधव हैमस्ट्रिंग की चोट के बाद हुई सर्जरी के बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी कर रहे हैं. यह चोट उन्हें इस साल इंडियन प्रीमियर लीग के मुकाबले के दौरान लगी थी.
बीसीसीआई अधिकारी ने कहा, ''कुछ खिलाड़ी गुरुवार को एशिया कप के लिए रवाना हुए जबकि अन्य भी उनसे जुड़ जाएंगे.''

युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने भी महेंद्र सिंह धोनी के साथ फोटो पोस्ट की है.
भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 18 सितंबर को हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ करेगी. इसके बाद उसका सामना अगले दिन यानि 19 सितंबर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा.