दैनिक राशिफल 
07 सितम्बर 2018

""""""""""""""""""""""
मेष - कार्यक्षेत्र में विशेष स्थान मिलने की सम्भावना है,अचानक उन्नति होगी,पद-प्रतिष्ठा मिलेगी।योग्यता का परिचय दे।

वृषभ - स्वास्थ्य में सुधार आएगा,ताजगी महसूस करेंगे,धन-संपत्ति वैभव मिलने के योग है,शुभ संयोग है। औषधि नियमित ले। 

मिथुन - कारोबार की चिंता बनी रहेगी,वित्तीय स्थिति में सुधार के प्रयास जरी रहेगे,सफलता मिलेगी। प्रयास की निरंतरता बनाये रखें।

 कर्क - वाहन की खराबी के कारण महत्वपूर्ण कार्य में बाधा आएगी,दंडात्मक कार्यवाही होने के संकेत है। दूसरों के वाहन का उपयोग ना करें।

सिंह - किसी दस्तावेज पर गलत हस्ताक्षर हो जाने की वजह से लांछन दोष लगेगा,अपमानित महसूस करेगे। दस्तावेज पढ़कर हस्ताक्षर करें।

कन्या - संतान की चिंता रहेगी,शनि का दोष हड्डियों की पीड़ा देंगा,यात्रा के उत्तम योग है,आनंद मिलेगा।शनि शांति हेतु उर्द का दान करें। 

तुला - नशा करने की पृवत्ति कुसंगति कराएगी,पैतृक संपत्ति की हानि होने योग है,संपत्ति कार्य में उलझन होगी। कर्ज का निपटारा समय पर करें। 

वृश्चिक - जितना धन हो उतना ही व्यापार/उपक्रम करें,कर्ज लेना घातक होगा,भविष्य में परेशानी देंगा। मंगलवार को कर्ज न ले. 

धनु - व्यापार/रोजगार में परिवर्तन होगा,नए उन्नति के अवसर मिलेगे,चित्त में प्रसन्नता बनेगी,ख़ुशी मिलेगी। स्थानांतरण का भय ना पाले। 

 मकर - शिक्षा के क्षेत्र में असफलता मिलने से परेशान रहेगे,प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी,मिश्रित फल मिलेगा। दुखी न होवे। 

कुम्भ - यातायात सम्बन्धी व्यापार करनेवालों को अचानक हानि होने के योग है,वाहन दुर्घटना के कारण परेशानी होगी। समझौतावादी दृष्टिकोण रखें। 

मीन - अचानक कोई दोस्त बनेगा और विवाद करेगा,दोस्ताना सम्बन्धो में बिगड़ आएगा,बेहद विचलित होंगे।दोस्ती में मोह ना करें।