नई दिल्ली : अगर आप भी जियो (Jio) का नंबर यूज करते हैं तो करोड़पति बन सकते हैं. इतना ही नहीं आप घर बैठे जियो नंबर की मदद से लाखों का इनाम भी जीत सकते हैं. दरअसल सोनी पर कौन बनेगा करोड़पति का दसवां सीजन (KBC 10) सोमवार को शुरू हो चुका है. केबीसी के दसवें सीजन में जियो यूजर्स के लिए इनाम जीतने का खास मौका है. अगर आपके पास भी जियो का नंबर है तो जानिए किस तरह आप घर बैठकर लाखों रुपये के इनाम जीत सकते हैं.

जियो यूजर्स को इनाम जीतने के लिए जियो केबीसी पे एलॉग (Jio KBC Pay Along) खेलना होगा, ऐसा करने पर आप लाखों का इनाम जीत सकते हैं. केबीसी के नौंवे सीजन की तरह कार्यक्रम के दौरान आप मोबाइल पर Jiochat App के जरिये सवालों के जवाब देकर इनाम जीतने के साथ ही हॉट सीट तक भी पहुंच सकते हैं. इतना ही नहीं हॉटसीट पर सवालों का सही जवाब देकर आप करोड़पति बन सकते हैं.

ऐसे खेले Jio KBC Pay Along

- सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर में जाकर जियो चैट एप (Jiochat App) डाउनलोड करें.

- एप के डाउनलोड होने के बाद इसमें नाम, जन्मतिथि और फोटो आदि देकर अपना रजिस्ट्रेशन करें.

- ऐसा करने के बाद आप सवालों के जवाब दे सकेंगे. ये सभी जवाब आपको लाइव प्रोग्राम के दौरान देने होंगे.

- यहां जवाबों के सही होने के आधार पर यूजर्स को अंक दिए जाएंगे. इन अंकों के आधार पर आपको हॉट सीट के लिए बुलाया जाएगा.

- जियो घर बैठे जीतो जैकपॉट में एक साथ 30 लाख यूजर्स खेल सकते हैं.

आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10 के लिए रजिस्ट्रेशन 6 जून को शाम 8.30 बजे से शुरू हो चुके हैं. एसएमएस, कॉल, केबीसी मोबाइल एप, ऑनलाइन और आईवीआर के माध्यम से आप रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. ऑनलाइन पंजीकरण के लिए आपको (https://kbcliv.in/online-registration/) पर जाना होगा. रजिस्टर्ड यूजर को ई-मेल और एसएमएस के जरिये आगामी शो की तारीखों के बारे में सूचित किया जाएगा.


अगर आपके पास जियो के अलावा किसी अन्य कंपनी का कनेक्शन है तो आप Jio KBC Play Along नहीं खेल सकते. ऐसे में अन्य टेलीकॉम कंपनी के यूजर्स SMS, कॉल, KBC मोबाइल एप, वेबसाइट या IVR सिस्टम और सोनी लाइव एप के जरिए शो के दौरान लाइव खेलकर इनाम जीत सकते हैं.